scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मम्मी-पापा उसे मुझसे ज्यादा प्यार करते थे', 15 साल की बहन ने गला दबाकर की भाई की हत्या

माता-पिता काम पर गए थे और भाई-बहन घर में अकेले थे।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
June 01, 2023 13:39 IST
 मम्मी पापा उसे मुझसे ज्यादा प्यार करते थे   15 साल की बहन ने गला दबाकर की भाई की हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर (jansatta)
Advertisement

हरियाणा के बल्लभगढ़ से दिल को दुखाने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक 15 साल की लड़की ने अपने 12 साल के भाई की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे लगता था कि उसके माता-पिता बेटे से ज्यादा प्यार करते हैं। मंगलवाल शाम जब माता-पिता काम से लौटे तो उन्होंने देखा कि उनका बेटा चादर ओढ़े बेसुध पड़ा है। वे परेशान हो गए। उन्होंने चादर हटाया और बेटे को जगाने की कोशिश की मगर वह नहीं उठा।

माता-पिता घबरा गए उन्होंने पाया कि बेटे की मौत हो चुकी है। उन्होंने जानना चाहा कि ऐसा क्यों हुआ क्योंकि घर में सिर्फ उनकी बेटी और बेटा ही थे। लड़के की मां को समझ में आ गया था कि बेटे का गला दबाया गया है। माता-पिता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच करनी शुरू की।

Advertisement

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि नाबालिग लड़की और उसका भाई उत्तर प्रदेश में अपने दादा-दादी के साथ रह रहे थे और हाल ही में अपने माता-पिता के साथ गर्मी की छुट्टियां बिताने के लिए बल्लभगढ़ आए थे। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी कि लड़की का मानना ​​था कि उसके माता-पिता उससे ज्यादा उसके भाई को पसंद करते हैं।

गला दबाकर की हत्या

पुलिस के मुताबिक, परिवार ने अपने बेटे को एक मोबाइल फोन दिया था। मंगलवार को जब वह फोन पर गेम खेलने में बिजी था तो लड़की ने उससे फोन मांगा। जब उसके भाई ने उसे फोन देने से मना कर दिया तो उसने गुस्से में आकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस लड़की को आगे की कार्रवाई के लिए किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश करने की तैयारी कर रही है।

Advertisement

पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सूबे सिंह ने कहा कि लड़की का मानना ​​था कि उसके माता-पिता उसके भाई को अधिक प्यार करते हैं। उसके माता-पिता ने उसे एक मोबाइल फोन भी दिया था। जिस पर वह गेम खेल रहा था। जब लड़की ने अपने भाई से फोन मांगा तो उसने मना कर दिया। जिसके कारण लड़की को गुस्सा आ गया और उसने अपने भाई को मार डाला।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो