scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नाबालिग ने शूटरों से करा दी पिता की हत्या, जेबखर्च के लिए नहीं मिले पैसे तो हो गया था नाराज

उसने शूटरों को छह लाख रुपये देने का वादा किया था। इसमें डेढ़ लाख रुपये पहले दे दिया था।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: March 24, 2024 08:40 IST
नाबालिग ने शूटरों से करा दी पिता की हत्या  जेबखर्च के लिए नहीं मिले पैसे तो हो गया था नाराज
प्रतीकात्मक तस्वीर। (इमेज- फाइल फोटो)
Advertisement

यूपी के प्रतापगढ़ में सोलह वर्षीय एक किशोर ने अपने पिता से पैसे नहीं मिलने पर उनकी हत्या कराने का सुपारी तीन अपराधियों को दे दिया। पुलिस के मुताबिक शहर के पट्टी क्षेत्र के व्यवसायी मोहम्मद नसीम (50) की बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह के मुताबिक तीन हमलावरों पीयूष पाल, शुभम सोनी और प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें कथित तौर पर नईम के बेटे ने हत्या करने की जिम्मेदारी दी थी।

बाद में पुलिस ने व्यवसायी के 16 वर्षीय बेटे को पकड़ा तो उसने पिता की हत्या की सुपारी देने की बात स्वीकारी। उसने शूटरों को छह लाख रुपये देने का वादा किया था। इसमें डेढ़ लाख रुपये पहले दे दिया था। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग अपने पिता से नाराज था क्योंकि वह उसे जेब खर्च के लिए भरपूर पैसे नहीं देते थे।

Advertisement

अधिकारी ने कहा, "नाबालिग ने कहा कि वह अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए अक्सर दुकान से पैसे या घर से जेवर चुराता था। उसने पहले भी अपने पिता की हत्या कराने की योजना बनाई थी, लेकिन सफल नहीं हुआ।" पुलिस ने गिरफ्तार शूटरों को जेल भेज दिया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह में भर्ती कराया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो