scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Hit and Run Case: क्रैश के बाद मिहिर शाह ने 40 बार की गर्लफ्रेंड से बात, हिरासत में ले सकती है पुलिस

BMW Crash Case: आदित्य ठाकरे ने बुधवार को मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में 'बुलडोजर न्याय' की मांग की। इस मामले में शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा मुख्य आरोपी है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: July 10, 2024 20:40 IST
hit and run case  क्रैश के बाद मिहिर शाह ने 40 बार की गर्लफ्रेंड से बात  हिरासत में ले सकती है पुलिस
मिहिर शाह की मुश्किलें बढ़ना तय (ANI Image)
Advertisement

BMW Crash News: मुंबई से सामने आए BMW क्रैश केस में बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्कूटर पर जा रहे कपल को टक्कर मारने वाले मिहिर शाह ने अपनी कार छोड़ने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड से 40 बार बात की। मिहिर शाह कार छोड़ने के बाद ऑटो से अपनी गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा। अब पुलिस का कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड को पूछताछ के लिए डिटेन किया जा सकता है।

Advertisement

क्या है मामला?

शिवसेना शिंदे गुट के नेता के 24 साल के बेटे मिहिर शाह ने रविवार सुबह साढ़े पांच बजे वर्ली में स्कूटर पर जा रहे एक दंपत्ति को टक्कर मार दी थी। ये दोनों (प्रदीप नखवा और कावेरी नखवा) मछली बेचने का काम करते हैं और हादसे वाले दिन बेचने के लिए मछली खरीदकर लौट रहे थे। BMW द्वारा टक्कर लगने के बाद उछलकर दूर जा गिरे, जबकि कावेरी कार के नीचे आ गईं और डेढ़ किलोमीटर तक घसीटती चली गईं।

Advertisement

मिहिर शाह, जो घटना के समय कथित तौर पर नशे की हालत में था, उसने अपने ड्राइवर राजर्षि बिदावत के साथ सीटें बदलीं। उन्होंने कावेरी के ऊपर कार को पीछे मोड़ा और तेजी से भाग निकले। इसके बाद मिहिर शाह और उसका ड्राइवर बांद्रा में काला नगर गए, यहां उन्होंने कार छोड़ दी। यहां उन्होंने कार की नंबर प्लेट भी उतार दी। एक अधिकारी ने बताया कि जब यह सब हो रहा था, मिहिर शाह ने इस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड से 40 बार बात की।

पुलिस के अनुसार, काला नगर में कार छोड़ने के बाद मिहिर शाह गोरेगांव स्थित अपनी गर्लफ्रेंड के घर गया, जहां उसने दो घंटे रेस्ट किया। इस समय मिहिर के गर्लफ्रेंड ने उसकी बहन को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद मिहिर की बहन गोरेगांव गई और उसे अपने साथ बोरिवली स्थित अपने घर पर ले आई।

Advertisement

वहां से मिहिर शाह की मां मीना, दो बहनें- पूजा औऱ किंजल और उसके एक दोस्त अवदीप मुंबई से 70 किलोमीटर दूर शाहपुर स्थित एक रिजॉर्ट के लिए निकल गए। ये लोग यहां छिपे रहे जबकि पुलिस मिहिर शाह को खोजती रही। पुलिस ने मिहिर शाह के पिता राजेश शाह और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार रात को मिहिर शाह ने विरार स्थित अपना घर छोड़ा और अगली सुबह अवदीप ने अपना फोन 15 मिनट के लिए ऑन किया, जिससे उसकी लोकेशन का खुलासा हुआ। यहीं से मिहिर शाह पकड़ में आया।

Advertisement

कोर्ट ने 16 जुलाई तक कस्टडी में भेजा

मिहिर शाह को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, यहां से उसे 16 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि वो पूछताछ के लिए उसकी गर्लफ्रेंड को भी हिरासत में ले सकती है। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस गर्लफ्रेंड से जो सवाल करेगी, वो मिहिर द्वारा उसे हादसे से संबंधित दी गई जानकारी को लेकर होंगे। पुलिस यह भी जानना चाहेगी कि जब मिहिर की उससे मुलाकात हुई थी, क्या तब वो नशे की हालत में था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो