scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शख्स ने एक गिलास पानी के लिए कर दिया रूममेट का कत्ल, रस्सी से घोंटा गला, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली के निहाल विहार थाना क्षेत्र में पिछले 11 जनवरी को रचित नाम के शख्स ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उसके साथ कमरे में रहने वाले शख्स ने नाबालिग के साथ मिलकर उसे मार डाला था। पढ़िए अमलेश राजू की रिपोर्ट।
Written by: जनसत्ता ब्यूरो | Edited By: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | January 18, 2024 21:15 IST
शख्स ने एक गिलास पानी के लिए कर दिया रूममेट का कत्ल  रस्सी से घोंटा गला  जानिए पूरा मामला
UP Crime: हत्या (सांकेतिक फोटो)
Advertisement

नई दिल्ली के निहाल विहार थाना क्षेत्र में पिछले 11 जनवरी को रचित नाम के शख्स ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उसके साथ कमरे में रहने वाले शख्स ने नाबालिग के साथ मिलकर उसे मार डाला था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बताया कि रचित से पानी मांगा था लेकिन रचित ने पानी देने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद गुस्साए आरोपियों ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए थे।

निहाल विहार थाना क्षेत्र में हुई वारदात

पुलिस ने बताया कि शुरुआत में मामला आत्महत्या का लगा था। पर जिस प्रकार से रचित के साथ रहने वाले दोनों लोग गायब हो गए थे। उससे कोई संदेह हुआ था। बाद में पोस्टमार्टम रपट से पता चला कि उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने बताया कि हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को हरदोई, उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी की पहचान अभय कांत मिश्रा के तौर पर की गई है, जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है।

Advertisement

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त जिम्मी चिराम ने गुरुवार को बताया कि पिछले 11 जनवरी को एक शख्स ने फोन कर बताया कि उसके घर में किराए पर रहने वाले एक शख्स की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि एक शख्स बिस्तर पर अचेत अवस्था में पड़ा है। उसे पास के अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रस्सी से घोंट दिया गला, दोनों आरोपी यूपी से गिरफ्तार

उपायुक्त ने बताया कि शुरुआत में मामला आत्महत्या का प्रतीत हुआ पर कमरे की हालत देखकर मामला संदिग्ध लगा। पोस्टमार्टम रपट आने के बाद हत्या होने की बात सामने आई। उपायुक्त ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर रचित के साथ में रहने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाई गई। तकनीकी निगरानी से पता चला कि आरोपी इस वक्त हरदोई उत्तर प्रदेश में है। इसके बाद एक टीम को वहां भेजा गया और दोनों आरोपियों को पकड़ा गया।

Advertisement

पूछताछ में आरोपी अभय कांत ने बताया कि घटना से पहले रचित और उनकी पीने के पानी को लेकर कहासुनी हुई थी। पानी मांगने पर रचित ने उन्हें पानी नहीं दिया था। इस बात से गुस्साए आरोपियों ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए थे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो