scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अंजू ये मैसेज तेरे लिए है, आखिरी बार शक्ल देख ले… शख्स ने पत्नी के लिए बनाया डेढ़ मिनट का वीडियो फिर लगा ली फांसी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शख्स ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उसने सुसाइड करने से पहले अपनी पत्नी के लिए डेढ़ मिनट का एक वीडियो बनाया। वीडियो में शख्स ने कहा है, अंजू ये मैसेज तेरे लिए है। लव यू, बाकी आज आखिरी बार शक्ल देख ले...
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: September 29, 2023 18:30 IST
अंजू ये मैसेज तेरे लिए है  आखिरी बार शक्ल देख ले… शख्स ने पत्नी के लिए बनाया डेढ़ मिनट का वीडियो फिर लगा ली फांसी
शख्स ने लगाई फांसी। (VIDEO-GRAB)
Advertisement

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शख्स ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उसने सुसाइड करने से पहले अपनी पत्नी के लिए डेढ़ मिनट का एक वीडियो बनाया। वीडियो में शख्स ने कहा है, 'अंजू ये मैसेज तेरे लिए है। लव यू, बाकी आज आखिरी बार शक्ल देख ले। तेरे बच्चे ठीक हैं न, खुश रखना उनको। देख सोनू तो चला… तेरी बहन ने कही थी वो तेरा दूसरा ब्याह कराएगी तो अब कर ले। चल बाय-टाटा, अपना ध्यान रखियो। मेरे से जो गलती हुई हो वो माफ कर दियो…'

मामला कवि नगर क्षेत्र के गोविंदपुरम गांव का है। हालांकि वीडियो में शख्स ने सुसराल वालों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर मिला-जुला रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

चार साल पहले हुई थी शादी

रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक का नाम जोगेंद्र है। चार साल पहले उसकी अंजू से शादी हुई थी। अंजू बुलंदशहर की रहने वाली है। कुछ समय पहले दोनों में घरेलू विवाद हुआ था। जिसके बाद अंजू अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई। इसी बीच अंजू के मायके वालों ने जोगेंद्र से कहा कि वे उसकी दूसरी शादी करा देंगे। इन सभी बातों से परेशान होकर जोगेंद्र ने सुसाइड कर लिया। उसने सुसाइड करने से पहले डेढ़ मिनट का वीडियो बनाकर अंजू के नाम एक मैसेज छोड़ा है।

वीडियो में दिख रहा है फांसी का फंदा

वायरल वीडियो में फांसी की फंदा भी दिखाई दे रहा है। वीडियो बनाने के बाद जोगेंद्र इसी फंदे से झूल जाता है। अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल जोगेंद्र के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अंजू और ससुरालवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के करीबी गैंगस्टर की हत्या, जानें कौन Sanjeev Jiva

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो