scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बेटा ब्लू फिल्म देखता था, स्कूल से आ रही थी शिकायत, पिता ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर कर दी हत्या

सोलापुर के भवानी पेठ निवासी विजय सिदराम बट्टू ने महज़ शिकायतों के आधार पर अपने बेटे विशाल की हत्या कर दी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: February 03, 2024 13:13 IST
बेटा ब्लू फिल्म देखता था  स्कूल से आ रही थी शिकायत  पिता ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर कर दी हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो : फाइल)
Advertisement

महाराष्ट्र के सोलापुर में एक शख्स ने पॉर्न देखने की शिकायत मिलने पर अपने 14 साल के बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बच्ची की शिकायत स्कूल की तरफ से आई थी। आरोपी सोलापुर के भवानी पेठ निवासी विजय सिदराम बट्टू (43) है। उसकी पत्नी कीर्ति ने 28 जनवरी को सोलापुर के जोधभावी पेठ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी।

क्या जानकारी सामने आई है?

एफआईआर से मिली जानकारी के मुताबिक बच्चा 13 जनवरी को लापता हो गया था। मामला दर्ज होने के बाद वह तुलजापुर रोड पर मृत अवस्था में मिला। पुलिस टीम शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले गई। पहले तो इस मामले को लेकर एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज कर लिया गया। लेकिन हत्या का खुलास 28 जनवरी की सुबह हुआ जब विजय बट्टू ने अपने घर पर इकट्ठा हुए परिवार के सदस्यों को बताया कि उसने बड़ी गलती कर दी है।

Advertisement

एफआईआर में दर्ज है कि विजय ने परिजनों को बताया कि वह स्कूल से विशाल के खिलाफ लगातार शिकायत सुन रहा था उसकी हरकतों से परेशान था, उसकी ब्लू फिल्म देखने की आदत से परेशान था। इसलिए उसने ऐसा फैसला लिया और उसकी हत्या कर दी। वह अपने बेटे 13 जनवरी की रात लगभग 8 बजे मोटरसाइकिल पर तुलजापुर रोड पर ले गया और उसकी हत्या कर दी।

उसने बेटे विशाल को सोडियम नाइट्रेट मिली हुई कोल्ड ड्रिंक देने की बात स्वीकार की। फिर वह विशाल को घटनास्थल पर छोड़कर घर वापस आ गया।

पुलिस ने विजय को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच करने वाले पुलिस इंस्पेक्टर अजय जगताप ने कहा, “सोलापुर में औद्योगिक उद्देश्यों के लिए सोडियम नाइट्रेट उपलब्ध है। यह जहरीला होता है और पावरलूम उद्योग में उपयोग किया जाता है। इंस्पेक्टर जगताप ने कहा, विजय सोडियम नाइट्रेट पाउडर खरीदने में कामयाब रहा और उसने अपने बेटे को जहर दे दिया और मार दिया।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो