scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ससुर की 300 करोड़ की संपत्ति पर थी नजर, सुपारी देकर करवा दी हत्या, प्लान ऐसा बनाया कि पुलिस भी चौंक गई

शुरुआत में एक्सीडेंट का मामला माना गया है लेकिन जब परिवार का शक गहराया तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी और यह खुलासा यह हुआ कि बहू अर्चना की नजर उसके ससुर की 300 करोड़ की संपत्ति पर थी इसलिए उसने उनकी हत्या कारवाई थी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | June 07, 2024 15:17 IST
ससुर की 300 करोड़ की संपत्ति पर थी नजर  सुपारी देकर करवा दी हत्या  प्लान ऐसा बनाया कि पुलिस भी चौंक गई
जुर्म से जुड़ी खबर (प्रतीकात्मक तस्वीर)
Advertisement

महाराष्ट्र के नागपुर में एक बहू ने अपने ससुर की संपत्ति हड़पने के लिए उसकी हत्या ही करवा दी। पहले तो इस मामले को एक आम घटना दिखाने का प्रयास किया गया लेकिन शक के आधार पर जब मामला खुला तो सब चौंक गए।

Advertisement

यह मामला नागपुर के मानेवाडा का है जहां पुरुषोत्तम पुट्टेवार की 'कार  हादसे' में मौत हो गई थी। शुरुआत में एक्सीडेंट का मामला माना गया है लेकिन जब परिवार का शक गहराया तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी और यह खुलासा यह हुआ कि बहू अर्चना की नजर उसके ससुर की 300 करोड़ की संपत्ति पर थी इसलिए उसने उनकी हत्या कारवाई थी।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

जब परिवार को यह एक सामान्य घटना नहीं लगी तो परिवार ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी। सबसे पहले कार्रवाई शुरू हुई कार ड्राइवर पर जिसने बुजुर्ग को टक्कर मारी थी। जिसके बाद खुलासा हुआ कि बहू अर्चना ने ड्राइवर और उसके दोस्त को अपने ही ससुर को कार से टक्कर मारने के लिए पैसे दिए थे।

अब तक तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अभी तक गिरफ्तार किया है। जांच में खुलासा हुआ कि बहू अर्चना की नजर उसके ससुर की 300 करोड़ की संपत्ति पर नजर थी। पुलिस के मुताबिक मामला काफी पेचीदा था और बहू एक सरकारी अधिकारी है। इस मामले में गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों से पूछताछ की जा रही है और यह इसमें परिवार के अन्य किसी सदस्य के शामिल होने जैसी बात को लेकर भी जांच की जा रही है।

TOI के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने बताया कि सेकेंड हैंड कार घाट रोड पर एक ऑटो डीलर से 1.5 लाख रुपये में खरीदी गई थी। पुलिस ने बताया कि हत्यारों को दी गई सुपारी या दी गई रकम अभी भी स्पष्ट नहीं है। उन्होंने बताया कि परिवार से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में सबसे ज़्यादा मदद सीसीटीवी से मदद मिली, जिससे कार का नंबर ट्रेक हो पाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर और उसके दोस्त को खोज निकाला।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो