scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

मौलवी ने छात्र को दी क्रूर सजा, बच्चे को निर्वस्त्र कर पीठ पर थूकवाया फिर सबसे पिटवाया, 100 रुपये की घड़ी का मामला

मौलवी ने छात्र को सबसे सामने निर्वस्त्र करवाया, उसके ऊपर बच्चों से थूकवाया और फिर उसे पीटा।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: March 01, 2024 15:29 IST
मौलवी ने छात्र को दी क्रूर सजा  बच्चे को निर्वस्त्र कर पीठ पर थूकवाया फिर सबसे पिटवाया  100 रुपये की घड़ी का मामला
मौलवी ने नाबालिग के साथ की क्रूरता।
Advertisement

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मौलवी ने 16 साल के छात्र के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। मामला 100 रुपये की घड़ी की कथित चोरी से जुड़ा हुआ है। छात्र के ऊपर दुकान से एक 100 रुपये की घड़ी चोरी का आरोप लगा था। इसके बाद मौलवी ने छात्र को सजा देने की ठानी।

मौलवी ने छात्र को अर्धनग्न करवाया। दूसरे बच्चों से उसकी पीठ पर थूकवाया औऱ फिर उसकी पिटाई की। मौलवी ने एक-एक करके सभी बच्चों से पीड़ित छात्र की पिटाई करवाई। यह घटना औरंगाबाद के जामिया बुरहानुल उलूम की है। इसे कुछ दिनों पहले ही छत्रपति संभाजी नगर नाम दिया गया है।

Advertisement

नाबालिग के ऊपर चोरी का लगा था आरोप

दरअसल, नाबालिग के ऊपर कथित तौर पर एक दुकान से चोरी करने का आरोप लगा था। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। चोरी का पता लगने पर दुकानदार ने तुरंत शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद चोरी हुआ सामान बरामद हो गया। हालांकि घटना के बाद मदरसे के मौलवी मौलाना सैयद उमर अली ने युवा छात्र को "क्रूर सज़ा" देने का फैसला किया। उन्होंने किशोर को अर्धनग्न कर उसके साथी छात्रों से उसकी पीठ पर थूकवाया और सबसे उसकी पिटाई करवाई। यह सब कथित तौर पर मौलवी के आदेश के तहत किया गया था।

घटना कैमरे में रिकॉर्ड की गई। यह फुटेज पीड़ित के परिजन के हाथ लग गई। परजिनों ने फौरन स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद मौलवी के खिला नाबालिग छात्र संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। घटना में शामिल नाबालिगों को समझा कर छोड़ दिया, जबकि मौलवी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो