scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Chennai: बाइक स्टंट मामले में YouTuber वासन को जमानत देने से मद्रास हाई कोर्ट का इनकार, कहा- यह एक सबक है

कथित तौर पर वाहन का अगला पहिया सड़क से ऊपर उठाकर चलाने का प्रयास करते समय यूट्यूब व्लॉगर टीटीएफ वासन अपनी मोटरसाइकिल से गिर गया था।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Keshav Kumar
Updated: October 06, 2023 13:05 IST
chennai  बाइक स्टंट मामले में youtuber वासन को जमानत देने से मद्रास हाई कोर्ट का इनकार  कहा  यह एक सबक है
यूट्यूबर टी टी एफ वासन गिरफ्तार। (Express)
Advertisement

YouTuber Motorist T T F Vasan: मद्रास हाई कोर्ट ने गुरुवार को लोकप्रिय यूट्यूब व्लॉगर और मोटरिस्ट टीटीएफ वासन को जमानत देने से इनकार कर दिया। वासन को हाल ही में चेन्नई-बेंगलुरु हाईवे पर मोटरसाइकिल स्टंट में गलती होने के बाद लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। वासन ने सार्वजनिक सड़कों पर अपने मोटरबाइक स्टंट के साथ सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की है।

यह उसके लिए एक सबक है, उसे हिरासत में ही रहने दें- मद्रास हाई कोर्ट

17 सितंबर को कथित तौर पर व्हीली चलाने का प्रयास करते समय अपनी मोटरबाइक से गिर गए थे। व्हीली एक चाल है जिसमें दोपहिया वाहन का अगला पहिया एक शॉर्ट पीरियड के लिए सड़क से ऊपर उठाया जाता है। बार एंड बेंच वेबसाइट ने वासन की जमानत याचिका खारिज करते हुए न्यायमूर्ति सी वी कार्तिकेयन के हवाले से कहा, “दूसरों के लिए सौभाग्य से और याचिका करने वाले के लिए दुर्भाग्य से, घटना के दौरान अकेले उसे ही चोट लगी थी। यह उसके लिए एक सबक है। उसे हिरासत में ही रहने दें।''

Advertisement

वीडियो देखकर युवक करते हैं बाइक स्टंट की कोशिश, लोगों की जान को खतरा

हाई कोर्ट में जमानत पर सुनवाई के दौरान अतिरिक्त लोक अभियोजक ने दलील देते हुए कहा कि वासन ट्विन थ्रॉटलर्स नामक एक यूट्यूब चैनल चलाता है, उसके सोशल मीडिया पर लगभग 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अभियोजक ने यह भी कहा कि कई युवा जो वासन और अन्य लोकप्रिय बाइकर्स की प्रशंसा करते हैं, वे अक्सर ऐसे वीडियो देखकर प्रभावित होते हैं और बहक जाते हैं और वे लापरवाही से गाड़ी चलाते हैं। कई युवा इसे देखकर खतरनाक स्टंट करने का प्रयास कर अपने जीवन और सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों के जीवन को खतरे में डालते हैं।

क्या है यूट्यूबर वासन के बाइक स्टंट में नाकामी का पूरा मामला, क्या हैं आरोप

कांचीपुरम के बलुचेरटी चतरम गांव में हुई बाइक स्टंट में नाकामी की घटना के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और यूट्यूबर वासन पर लापरवाही से गाड़ी चलाने, दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कामों के साथ-साथ गैर इरादतन हत्या का प्रयास करने से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद वासन को पुझल जेल में रखा है।

Advertisement

क्या है तमिल राज्य गान का मुद्दा, जिसके लिए हाई कोर्ट के खिलाफ चली गई तमिलनाडु सरकार | Video

बाइक स्टंट के लिए पहले भी FIR और पुलिस पूछताछ का सामना कर चुका है वासन

टीटीएफ वासन को लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए पहले भी बुलाया गया था और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। वासन के एक दोस्त, जो एक व्लॉग भी चलाते हैं, ने कहा कि जब दुर्घटना हुई तो वे महाराष्ट्र की यात्रा पर थे। उन्होंने कहा कि वासन ने व्हीली चलाने का प्रयास नहीं किया था बल्कि मोटरसाइकिल पर नियंत्रण खो दिया था। हालांकि, पुलिस ने इसे आधिकारिक बयान नहीं माना है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो