scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

लखनऊ में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से दहला मलिहाबाद, पुलिस फोर्स तैनात

लखनऊ के मलिहाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: February 02, 2024 18:48 IST
लखनऊ में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या  ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से दहला मलिहाबाद  पुलिस फोर्स तैनात
लखनऊ में फायरिंग। (Freepik)
Advertisement

लखनऊ के मलिहाबाद से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां जमीनी विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हैं। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, यह वारदात लेखपाल की मौजूदगी में हुई। ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से आस-पास के इलाके में दहशत फैल गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

जमीनी विवाद में गई जान

रिपोर्ट के अनुसार, यह गोलीबारी जमीनी विवाद में हुई। जमीन को लेकर दो पक्षों में तीखी बहस हुई थी जो देखते ही देखते झगड़े में बदल गई थी। इसके बाद कार सवार बदमाश आए और फायरिंग करने लगे। ताबड़तोड़ हुई फायरिंग में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दंपत्ति और उनका बेटा शामिल है। पति मुनीर,पत्नी फरहीन और बेटे हंजला खान की मौत से परिवार सदमे में है।

मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद

हत्या का आरोप चेचेरे भाई पर लगा है। रिपोर्ट के अनुसार, जब फायरिंग हुई उस वक्त लेखपाल मौजूद थे। शायद वे जमीन मापी के लिए गए हुए थे। किसी ने घटना की खबर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertisement

परिजन ने जमकर किया हंगामा

घटना को लेकर मृतकों के परिजन ने मलिहाबाद में सीएचसी के बाहर जमकर हंगामान किया। उनकी मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। दरअसल, कार सवार बदमाशों ने परिवार के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई वहीं दो लोग घायल हो गए।

Advertisement

मामले में पुलिस ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि मौके पर उच्च अधिकारी और पुलिस फोर्स मौजूद है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो