scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

महिला ने की लिव-इन पार्टनर की हत्या, चाकू से किए कई वार, खुद पुलिस को किया फोन, हैरान कर रही कत्ल की वजह

कोलकाता में महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद ही पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
कोलकाता | Updated: March 02, 2024 13:04 IST
महिला ने की लिव इन पार्टनर की हत्या  चाकू से किए कई वार  खुद पुलिस को किया फोन  हैरान कर रही कत्ल की वजह
लिव इन पार्टनर ने की हत्या। (File Photo)
Advertisement

कोलकाता से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की चाकू से घोंपकर हत्या कर दी। उसने पार्टनर के ऊपर चाकू से कई ताबड़तोड़ वार किए। इसके बाद उनसे खुद ही पुलिस को कॉल किया। इसके बाद शख्स को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

मृतक की उम्र 32 साल है। वह फोटोग्राफर था। लिव-इन पार्टनर ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। दरअसल, उसने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फैमिली फोटो पोस्ट की थी। महिला तलाकशुदा थी। वह अपने बेटे और लिवइन पार्टनर के साथ रहती थी। मृतक ने अपनी, महिला और उसके बेटे की फोटो पोस्ट की थी। उसने फोटो के कैप्शन में "#Betterhalf" और "#loveofmylife जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक की पहचान सार्थक दास के रूप में हुई है। वह आरोपी संहति पॉल के साथ रह रहा था। महिला प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट है और तलाकशुदा है। उसका एक बेटा भी है।

सोशल मीडिया पर शेयर की थी फोटो

दास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर "#betterhalf", "#loveofmylife हैशटैग के साथ अपनी और पॉल की कई तस्वीरें शेयर की थी। हालांकि अब ये तस्वीरें अब दास की प्रोफ़ाइल पर दिखाई नहीं दे रही है। कथित तौर पर दंपति डेढ़ साल से किराए के फ्लैट में रह रहे थे। हाल के कुछ दिनों से दोनों के बीच काफी झगड़े हो रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार, पॉल ने कथित तौर पर दास पर चाकू से कई बार वार किया। हत्या करने के बाद उसने खुद ही पुलिस को बुलाया। कॉल मिलने के बाज पुलिस कोलकाता के उत्तर 24 परगना में स्थित दमदम इलाके में स्थित अपार्टमेंट में पहुंची। जबां सार्थक का शव खून से सना मिला। उसके ऊपर चाकू से कई वार किए गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि दास को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि महिला ने पूछताछ के दौरान दास की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। हालांकि पॉल ने दास को क्यों चाकू मारा इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने महिला को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो