scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कुचला सिर, हाथों की कटी नसें, चाकू से कई वार…, मां ने किया 10 साल के बेटे का कत्ल, रोंगटे खड़े कर देगी वजह

West Bengal Murder Case: कोलकाता में एक मां ने बड़ी ही बेरहमी से अपने 10 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। वजह हैरान करने वाली है।
Written by: Jyoti Gupta
कोलकाता | Updated: February 21, 2024 12:48 IST
कुचला सिर  हाथों की कटी नसें  चाकू से कई वार…  मां ने किया 10 साल के बेटे का कत्ल  रोंगटे खड़े कर देगी वजह
कोलकाता में मां ने किया बेटे का कत्ल। (Crime Scene- Pfreepik Photo)
Advertisement

West Bengal Shreyanshu Murder Case: पश्चिम बंगाल से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां पुलिस ने एक ऐसे मामले का खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। यहां हुगली जिले के कौननगर इलाके में 10 साल के मासूम की लाश मिलती है। लाश की कंडीशन देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए।

पुलिस के मन में यही सवाल बार-बार आ रहा था कि आखिर किसी ने बच्चे को इतनी बेरहमी से क्यों मारा। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी। जब बच्चे का शव घर में मिला तो उस वक्त ना मां घर में थी ना पिता। बच्चे की पहचान श्रेयांशु शर्मा के रूप में हुई। वह हुगली में चौथी कक्षा में पढ़ता था।

Advertisement

मासूम की हत्या से पहले तेज आवाज में चलाई टीवी

दरअसल, श्रेयांशु के पिता पंकज शर्मा कोलकाता की एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। वहीं मां शांता शर्मा एक कॉस्मेटिक शॉप में काम करती है। वारदात वाले दिन श्रेयांशु की बहन उसके कमरे में आई। देखा तो वह खून से लथपथ पड़ा था। उसकी हाथों की नसें कटी हुईं थीं। उसके चहरे को बुरी तरह से कुचला गया था और उसके शरीर पर वार के कई निशान थे। वहीं कमरे के अंदर तेज आवाज में टीवी चल रहा था। मानो हत्या करने वाला नहीं चाहता था कि मासूम की आवाज कमरे से बाहर जाए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं बच्चे के माता-पिता शोक जता रहा थे। मां का भी बुरा हाल था। पुलिस जब मामले की तह तक पहुंची को सच्चाई जानकर हैरान रह गई।

बच्चे के शव के साथ इतनी बर्बरता की गई थी मानो उसे मारने वाला चाहता था कि वह किसी भी सूरत में जिंदा न बच जाए। बच्चे के शव को देखकर लग रहा था कि मारने वाला उससे कितनी नफरत करता होगा। आखिरकार पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। पुलिस ने बच्चे की मां से काफी पूछताछ की ताकि वे मासूम के बारे में जान सकें कि उसकी किससे दोस्ती थी। वह कहां आता-जाता था मगर पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

Advertisement

सीसीटीवी से खुला राज

मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल लोकेशन की जांच की। फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी कुछ क्लू दिए। फुटेज में घर से दो महिलाएं जाती हुईं दिखाई दीं। पुलिस को शक हुआ। एक तो बच्चे की मां थी और दूसरी उसकी पक्की सहेली इशरत परवीन जो अक्सर उसके घर आती थी। इसके बाद पुलिस ने मासूम की मां को गिरफ्तार कर सख्ती से सवाल किए। पुलिस की पूछताछ में मां टूट गई और उसने सारे राज उगल दिए।

Advertisement

मां ने कूबला जुर्म

मासूम की मां ने कबूल कर लिया कि उसने ही बेटे की हत्या की है। उसने कहा कि इस वारदात में उसकी सहेली परवीन ने उसका साथ दिया। उसकी सहेली इशरत परवीन कोलकाता के वाटगंज में रहती है। मां ने बताया कि उसके बेटे ने उसे और उसकी सहेली को आपत्तिजनक हालत में बेड पर देख लिया था। तब से वह उससे झगड़ा करता था। उससे नाराज रहता था। वह परेशान भी रहता था।

आरोपी मां को इस बात का सता रहा था डर

आरोपी मां ने कहा कि उसे डर था कि वह इस बारे में किसी को बता देगा। उसने कबूल किया वह और उसकी सहेली ने पहले टीवी की आवाज तेज की ताकि किसी बाहरी को मासूम की आवाज न सुनाई दे। इसके बाद उसने मू्र्ति से बच्चे के सिर पर वार किए। बच्चा बेहोश हो गया तो उसकी हाथ की नस काट दी। इसके बाद भी तसल्ली नहीं हुई तो उसके शरीर पर चाकू से कई वार किए। उसने कहा कि बेटे की हत्या करने के बाद वह सहेली के साथ वहां से भाग गई और फोन बंद कर लिया।

क्यों की बेटे की हत्या

आरोपी मां शांता शर्मा की बातें सुनकर पुलिस भी हैरान थी। दरअसल, शांता को लगने लगा था कि उसका बेटा उसके और उसकी सहेली के बीच आ रहा है। वह दोनों के रिश्ते के बीच बाधा बन रहा है। इसलिए उसने उसे मार डाला।

पति जानता था कि पत्नी के समलैंगिग संबंध हैं

हैरान की बात यह है कि शांता के पति को उसने समलैंगिग संबंध के बारे में पता था मगर वे लोक-समाज के डर के कारण चुप थे। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं घटना के बारे में जानकर आस-पास के लोग हैरान हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो