scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kharar Triple murder: परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से सदमे में परिवार, भाई ने कहा- बहन के पास 3 मास्टर डिग्री थी, वह PHD करना चाहती थी

पंजाब के बरनाला में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। मृतकों में सतबीर सिंह, उनकी पत्नी अमनदीप कौर और उनका नवजात बेटा है। अमनदीप कौर के भाई रणजीत सिंह का कहना है कि उनकी बहन पढ़ी-लिखी थी। उसके पास मास्टर डिग्री थी। वह पीएचडी करना चाहती थी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: October 17, 2023 16:04 IST
kharar triple murder  परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से सदमे में परिवार  भाई ने कहा  बहन के पास 3 मास्टर डिग्री थी  वह phd करना चाहती थी
पंजाब में परिवार के तीन लोगों की हत्या। (express)
Advertisement

पंजाब के बरनाला में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। आरोपी लखवीर सिंह ने अपने भाई, भाभी और नवजात बच्चे की हत्या कर दी। मोहाली पुलिस ने बताया था कि यह मामला गुरुवार देर शाम को सामने आया था। हालांकि तीनों की हत्या मंगलवार को हुई थी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतकों में सतबीर सिंह, उनकी पत्नी अमनदीप कौर और उनका नवजात बेटा है।

इस हत्याकांड के बाद से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजन सदमे हैं। अमनदीप कौर के भाई रणजीत सिंह ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि उनकी बहन पढ़ी-लिखी थी। उसके पास मास्टर डिग्री थी। वह पीएचडी करना चाहती थी।

Advertisement

रणजीत सिंह ने कहा “उसे हमेशा से पढ़ाई का शौक था। उसने कभी भी आरोपी लखवीर को कुछ नहीं कहा। लखवीर अपने भाई और पति से हमेशा झगड़ा करता रहता था। हमने जब भी अमनदीप से लखवीर के बारे में बात की उसने हमेशा यही कहा कि पारिवारिक मामले में दखल न दें।

मृतक ने छोटे भाई पर कभी नहीं किया शक

रणजीत ने आगे कहा कि वे कभी-कभार पारिवारिक समारोहों में लखवीर से मिलते थे लेकिन वह किसी से ज्यादा बात नहीं करता था। उसने अपने भाई को भी मार डाला। जिसकी वजह से परिवार की आर्थिक स्तिथी सही हुई थी। लखवीर सिंह के खराब व्यवहार के बाद भी परिवार ने ग्लोबल सिटी में उसे अपने घर में साथ रखा था। परिवार के एक करीबी सदस्य ने कहा कि सतवीर ने कभी अपने भाई पर शक नहीं किया। वह हमेशा कहता था कि लखवीर शराब छोड़ देगा और काम करना शुरू कर देगा।

Advertisement

परिवार के एक सदस्य ने कहा कि लगभग एक महीने पहले आईफोन खरीदने को लेकर परिवार में विवाद हुआ था। उस समय लखवीर ने सतवीर को धमकी दी कि वह एक दिन उसे बिजली के करंट से मार देगा। हालांकि सतवीर ने इसे हल्के में लेकर कहा कि लखवीर ने गुस्से में ऐसा की कह दिया होगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो