scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

MCA छात्रा नेहा ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव तो फैयाज ने चाकू से गोदा, कॉलेज कैंपस में दिया वारदात को अंजाम

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि फैयाज बीते कई महीनों से नेहा का पीछा कर रहा था। वह उससे प्यार का इजहार करता था।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: April 23, 2024 14:02 IST
mca छात्रा नेहा ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव तो फैयाज ने चाकू से गोदा  कॉलेज कैंपस में दिया वारदात को अंजाम
कर्नाटक में हुबली धारवाड़ नगर निगम (HDMC) के कांग्रेस पार्षद की बेटी नेहा। (Express Photo)
Advertisement

कर्नाटक में हुबली धारवाड़ नगर निगम (HDMC) के एक कांग्रेस पार्षद की बेटी की गुरुवार को उसके कॉलेज परिसर में एक साथी सहपाठी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, एचडीएमसी पार्षद निरंजन हिरेमठ की 21 वर्षीय बेटी नेहा हिरेमथ को उसके सहपाठी फैयाज ने चाकू मार दिया। बेलगावी जिले के सावदत्ती का रहने वाला आरोपी सीसीटीवी फुटेज में घटनास्थल से भागने से पहले नेहा को कई बार चाकू मारते देखा गया था। पुलिस के मुताबिक एकतरफा प्यार में फैयाज पागल हो गया था। पुलिस ने फैयाज को हिरासत में ले लिया है।

सरकारी स्कूल के शिक्षक का बेटा है आरोपी

नेहा केएलई टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी में एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी, जहां हत्या हुई थी। उसकी बॉडी को केम्पेगौड़ा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (KIMS) अस्पताल में भेज दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। अधिकारी ने बताया कि फैयाज सरकारी स्कूल के शिक्षक का बेटा है और छह महीने पहले एक परीक्षा में फेल होने के बाद उसने कॉलेज जाना बंद कर दिया था। उन्होंने कहा, “गुरुवार को वह चाकू लेकर कॉलेज आया और नेहा पर कई बार वार किया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया गया और फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।"

Advertisement

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि फैयाज बीते कई महीनों से नेहा का पीछा कर रहा था। वह उससे प्यार का इजहार करता था। उसको प्रपोज भी कर चुका था, हालांकि यह एकतरफा था। नेहा उसके साथ नहीं रहना चाहती थी। उसने उसका प्रपोजल भी ठुकरा दिया था।