scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

स्कूल में टीचर ने पहले दो साथी शिक्षकों की गोली मारकर की हत्या, फिर उठाया खौफनाक कदम

Jharkhand News: स्कूल में एक टीचर ने अपने दो सहयोगी शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने ऊपर भी फायरिंग की।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: January 30, 2024 16:32 IST
स्कूल में टीचर ने पहले दो साथी शिक्षकों की गोली मारकर की हत्या  फिर उठाया खौफनाक कदम
गोली मारी (Demo Pic)- Jansatta
Advertisement

झारखंड के गोड्डा से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां सरकारी स्कूल में एक टीचर ने अपने दो साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया। इसके बाद उसने खतरनाक कदम उठाते हुए खुद को भी गोली मार ली।

घटना में दो स्कूल में मौजूद अन्य शिक्षक और छात्र दहशत में आ गए। चारों तरफ चिल्लाने की आवाजें सुनाई देने लगीं। फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Advertisement

हाईस्कूल की घटना

मामले में पुलिस ने कहा कि घटना रांची से करीब 300 किलोमीटर दूर पोरैयाहाट इलाके में अपग्रेडेड हाईस्कूल में सुबह लगभग 11 बजे हुई। जब घटना हुई स्कूल में बच्चे भी मौजूद थे। कक्षा में बच्चे पढ़ रहे थे।

खून से सना मिला शिक्षकों का शव

मामले में गोड्डा के पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीणा ने कहा कि स्कूल के एक कमरे में एक महिला और एक पुरुष शिक्षक का खून से सना शव बरामद किया गया है। वहीं आरोपी शिक्षक गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

महाराष्ट के एक स्कूल में छात्र ने सहपाठी पर किया हमला

महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक स्कूल में कक्षा 8वीं के एक छात्र पर उसके सहपाठी ने कथित तौर पर धारदार वस्तु से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। मामले में अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार शाम की है। शुरुआती जांच से पता चला कि दोनों सहपाठियों के बीच पहले कभी विवाद हुआ था जिसके चलते यह हमला किया गया।

Advertisement

आरोपी और पीड़ित के बीच अक्सर मामूली बातों पर झगड़े होते रहते थे और दो दिन पहले भी उनके बीच बहस हो गई थी। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी छात्र सोमवार को अपने स्कूल बैग में एक धारदार चीज रखकर लाया था। पुलिस का कहना है कि संभवत: वह छोटा चाकू था।

अधिकारी ने आगे बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे जब उसका सहपाठी मेज पर बैठा था तो उसने कथित तौर पर धारदार चीज से हमला कर दिया। स्कूल प्रशासन ने तुरंत घायल बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे कई टांके आए हैं। सांगली के सिटी पुलिस थाने के निरीक्षक संजय मोरे ने बताया कि पीड़ित का अस्पताल में इलाज जारी है और हालत स्थिर है।

अधिकारी ने आगे कहा, ‘‘हमने 307 (हत्या का प्रयास) सहित भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी छात्र (15) को हिरासत में ले लिया है। मामले में आगेकी जांच की जा रही है।’’

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो