scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IIT की तैयारी कर रहे छात्र ने किया सुसाइड, आंसर सीट देखने के बाद कमरे में लगाई फांसी

हैदराबाबाद में IIT की तैयारी कर रहे 12वीं के छात्र ने कमरे में फांसी लगा ली। हाल ही में उसने JEE की परीक्षा दी थी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: February 11, 2024 14:18 IST
iit की तैयारी कर रहे छात्र ने किया सुसाइड  आंसर सीट देखने के बाद कमरे में लगाई फांसी
फांसी। (प्रतीकात्मक फोटो) (Jansatta)
Advertisement

तेलंगाना के हैदराबाद से दिल दुखाने खबर सामने आई है। यहां एक 17 साल के छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वह प्राइवेट कोचिंग संस्थान में IIT एंट्रेस एग्जाम की तैयारी कर रहा था। वह 12वीं का छात्र था। मामले में पुलिस ने बताया कि संस्थान में कोचिंग कर रहे छात्र को अन्य छात्रों ने छात्रावास के कमरे में पंखे से लटका पाया और इसकी सूचना प्रधानाचार्य को दी। छात्र को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

माधापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि छात्र आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले का रहने वाला है। उन्होंने छात्र के दोस्तों और कॉलेज मैनेजमेंट से बातचीत के आधार पर की गई शुरुआती जांच का हवाला देते हुए बताया कि छात्र हाल ही में आईआईटी- संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) में बैठा था।

Advertisement

जब उसने उत्तर कुंजी के आधार पर अपने अंक जोड़े तो महसूस किया कि उसके खराब नंबर आएंगे और इस बात से वह परेशान हो गया। पुलिस ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच जारी है।

मेडिकल की छात्रा ने किया सुसाइड

सोनीपत के गोहाना के खानपुर कलां स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में एमबीबीएस एमडी प्रथम वर्ष की छात्रा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस प्रवक्ता ने मामले की जानकारी दी। उन्होंने आगे बताया कि हिसार निवासी मनीषा (24) भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस एमडी प्रथम वर्ष की छात्रा थी और कॉलेज के छात्रावास में एक कमरे में अकेले रहती थी।

Advertisement

उन्होंने आगे बताया कि शनिवार सुबह मनीषा का शव कमरे में पंखे से लटका मिला। घटना से कॉलेज में हड़कंप मच गया। उन्होंने बताया कि खानपुर महिला थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि परिजन के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो