scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

I really want to die…, कोटा में 8 दिनों से लापता था JEE की तैयारी कर रहा छात्र, जंगल में मिली लाश

कोटा में JEE की तैयारी कर रहे छात्र का शव जंगल से बरामद हुआ। वह पिछले आठ दिनों से लापता था।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
जयपुर | Updated: February 20, 2024 10:28 IST
i really want to die…  कोटा में 8 दिनों से लापता था jee की तैयारी कर रहा छात्र  जंगल में मिली लाश
कोटा छात्र का शव जंगल में मिला। (Freepik)
Advertisement

राजस्थान के कोटा से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां कोचिंग में संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) की तैयारी कर रहे एक छात्र का शव जंगल से बरामद किया गया है। छात्र पिछले 8 दिनों से लापता था। छात्र का नाम रचित सोंधिया है, वह 16 साल का था। उसका सपना जेईई पास करने का था। जानकारी के अनुसार, वह 11 फरवरी से लापता था। वह कोचिंग सेंटर के लिए हॉस्टल से निकला था मगर उसके बाद गायब हो गया।

रिपोर्ट के अनुसार, छात्र JEE की तैयारी कर रहा था। 11 फरवरी के बाद वह किसी को नजर नहीं आया। उसे खोजने के लिए उसके दोस्त और परिवार वाले परेशान थे। सीसीटीवी में उसे आखिरी बार गरड़िया महादेव मंदिर के पास जंगल के पास देखा गया था।

Advertisement

नोट में लिखा- I really want to die why I am fine...

मामले में पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में उसे मंदिर एरिया में कैब लेते हुए देखा गया। वहां से उसे जंगल एरिया में जाते हुए देखा गया। पुलिस के अनुसार, छात्र के कमरे में एक नोट मिला था, जिसपर उसके मंदिर जाने की प्लानिंग का जिक्र था।

छात्र ने अपनी नोटबुक पर लिखा था, "I really want to die why I am fine...'' (मैं मरना चाहता हूं, मैं ठीक हूं...)। पुलिस को छात्र का बैग, मोबाइल फोन, कमरे की चाबियां और अन्य सामान मंदिर के पास मिला था। पुलिश को शक है कि छात्र ने सुसाइड किया है। ऐसा लगता है कि वह डिप्रेशन में था।

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार, छात्र मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला था। उसे खोजने के लिए पुलिस और एसडीआरएफ टीमें लगाई गई थीं। रिपोर्ट के अनुसार, छात्र एक साल से कोटा में कोचिंग ले रहा था। उसकी लाश मिलने से छात्रों में दहशत है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Advertisement

नोट: आत्महत्या किसी भी समस्या का समाधान नहीं है। अगर आपके या किसी परिचित के मन में खुदकुशी का ख्याल आता है तो यह बेहद गंभीर मेडिकल इमरजेंसी है। ऐसी स्थिति में आप भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 पर संपर्क करें। इसके अलावा आप टेलिमानस हेल्पलाइन नंबर 1800914416 पर भी कॉल कर सकते हैं। यहां आपकी पहचान और हर जानकारी गोपनीय रखी जाती है। विशेषज्ञों की देखरेख में आपको उचित समाधान दिया जाता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो