scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

5 कंपनियों की करोड़पति लेडी बॉस ने क्यों कराई टीवी एंकर की किडनैपिंग, गवाएं 40 लाख, पढ़िए फरेब और धोखे की कहानी

हैदराबाद में पांच कंपनियों की लेडी बॉस ने टीवी एंकर का किडनैप करा लिया। एंकर ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद करोड़ों की मालकिन ने गुंडे हायर किए।
Written by: Jyoti Gupta
Updated: February 24, 2024 17:47 IST
5 कंपनियों की करोड़पति लेडी बॉस ने क्यों कराई टीवी एंकर की किडनैपिंग  गवाएं 40 लाख  पढ़िए फरेब और धोखे की कहानी
लेडी बॉस ने टीवी एंकर का कराया किडनैप। (linkedin)
Advertisement

हैदराबाद से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां पांच स्टार्टअप कंपनियों की लेडी बॉस पर एक फेमस टीवी एंकर को किडनैप कराने का आरोप है। आरोप है कि कंपनी की मालकिन ने एंकर को किडनैप कराने के लिए गुंडे हायर किए। रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि टीवी एंकर ने लेडी बॉस से शादी करने से इनकार कर दिया था। हालांकि मामले में एक ट्विस्ट है। दरअसल, बिजनेसवुमन खुद फ्रॉड की शिकार हो गई थी। चलिए बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

मामले में पुलिस का कहना है कि बिजनेसवुमन ने टीवी एंकर का पीछा किया और शादी की प्रस्ताव ठुकराने के बाद उसका अपहरण करवा लिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि महिला के साथ टीवी एंकर के नाम ठगी की गई है। महिला का कहना है कि एक शख्स ने खुद को टीवी एंकर के रूप में पेश किया और उससे लाखों की ठगी की।

Advertisement

दरअसल, लेडी बॉस का नाम भोगिरेड्डी त्रिशा है। त्रिशा के अनुसार, उन्होंने शादी कराने वाली एक वेबसाइट पर टीवी म्यूजिक चैनल के एंकर प्रणव की प्रोफाइल देखी थी। इसके बाद उन्होंने प्रणव से संपर्क किया। हालांकि प्रणव ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद त्रिशा ने प्रणव का अपहरण करा लिया। त्रिशा ने इसके लिए अपने दोस्तों की मदद ली। हालांकि प्रणव किसी तरह से वहां से बचकर भाग गया। इसके बाद प्रणव ने पुलिस से संपर्क किया।

फ्रॉड करने वाले शख्स ने इस्तेमाल की एंकर की फोटो

पुलिस की जांच में पता चला है कि दो साल पहले चैतन्य रेड्डी नामक शख्स ने एंकर की फोटो का इस्तेमाल कर मैट्रिमोनियल साइट पर फर्जी प्रोफाइल बनाया। महिला को लगा कि वह प्रोफाइल एंकर प्रणव की है। इसके बाद दोनों की बातचीत शुरु हो गई। दोनों ने चैट करना शुरू कर दिया। कुछ दिनों बाद आरोपी ने बिजनेश में इन्वेस्ट करने के लिए महिला से 40 लाख रुपये मांगे। महिला ने 40 लाख रुपये उसे दे दिए।

Advertisement

हालांकि इसके बाद शख्स ने महिला से दूरा बना ली। उसने महिला से बात करना बंद कर दी। अब महिला को तो यही पता था कि वह प्रोफाइल एंकर प्रणव की है। उसे अपने ठगे जाने का एहसास हो गया। उसे यह भी समझ आ गया कि ठग ने एंकर की फोटो का इस्तेमाल किया है। इसके बाद महिला ने प्राफाइल पर दिए गए नंबर पर संपर्क किया, जो एकंर का नंबर था।

Advertisement

इसके बाद महिला ने एंकर को मैसेज भेजना जारी रखा औऱ गुंडों के जरिए उसका अपहरण करा लिया। महिला एंकर से शादी करना चाहती थी। महिला का कहना है कि वह मामले को सुलझाना चाहती थी। उसने 4 गुडों को हायर किया और महिला का अपहरण करा लिया।

कार में लगवाए ट्रैकिंग डिवाइस

एंकर पर नजर रखने के लिए महिला ने उसकी कार में ट्रैकिंग डिवाइस लगवाई। इसके बाद 4 गुंडों ने एंकर को किडनैप कर लिया। गुंडे एकंर को महिला के ऑफिस लेकर गए और उसे मारा पीटा। एकंर ने कहा कि वह महिला के फोन का जवाब देगा। इसके बाद वह किसी तरह से वहां से अपनी जान बचाकर भागा। बाद में एंकर ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 363 (अपहरण), 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 (गलत तरीके से कारावास) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो