scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Hyderabad Boy Tortured: सॉफ्ट ड्रिंक चुराने पर 10 साल के बच्चे को दी यातना, निर्वस्त्र करके प्राइवेट पार्ट्स पर डाला मिर्ची पाउडर

वायरल वीडियो में मिर्च पाउडर के जलन से बच्चा बुरी तरह कराहते हुए दिख रहा है। उसकी आंखों में भी मिर्च से दर्द हो रहा है। वह अपने शरीर के जलन को बार-बार रगड़ रहा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
Updated: December 20, 2022 16:37 IST
hyderabad boy tortured  सॉफ्ट ड्रिंक चुराने पर 10 साल के बच्चे को दी यातना  निर्वस्त्र करके प्राइवेट पार्ट्स पर डाला मिर्ची पाउडर
प्रतीकात्मक तस्वीर (File photo)
Advertisement

Hyderabad Crime News: हैदराबाद (Hyderabad) में जरा सी बात पर दस साल के एक लड़के को बुरी तरह यातना (Torture) दी गई। उसे पीटा गया, उसके कपड़े उतार दिए गये। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट्स (Private Parts) पर मिर्च पाउडर (Chilli Powder) छिड़क कर भी प्रताड़ित किया गया। उसकी गलती सिर्फ इतनी ही थी कि उसने कथित तौर पर पड़ोस की दुकान से सॉफ्ट ड्रिंक (Soft Drink) चुरा ली थी।

आरोपी दुकानदार पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है

फिलहाल पुलिस ने आरोपी दुकानदार कृष्णा (30) को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर 'स्वेच्छा से चोट पहुंचाने, गलत तरीके से बंधक बनाने और आपराधिक धमकी देने' जैसी धाराओं में केस दर्ज हुए हैं।

Advertisement

वायरल Video में बच्चा नायलान की रस्सी से बंधा हुआ दिख रहा है

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें बच्चा पूरी तरह निर्वस्त्र (Stripped) है और उसके हाथ-पैर नायलान की रस्सी (Nylon String) से पड़ोसी की छत (Terrace) से बंधे थे। उसके शरीर के कई हिस्सों में मिर्च पाउडर से जलन हो रहा था और वह बुरी तरह कराह रहा था। उसकी आंखों में भी मिर्च से दर्द हो रहा था। वह अपने शरीर के जलन को बार-बार रगड़ रहा था।

मां का आरोप बच्चे को गंभीर यातनाएं दी गई हैं

घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो वे घबड़ा गये। बच्चे की मां सोमवार की शाम उसको लेकर स्थानीय पुलिस के पास गई। मां ने पुलिस को पूरी बात बताई और आरोप लगाया कि दुकानदार ने उसको गंभीर यातनाएं दी है। इस मामले की सूचना जब पुलिस के पास पहुंची तो वह एक्शन में आई और दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया।

दुकानदार ने नहीं दिखाया सीसीटीवी फुटेज

पीड़ित बच्चे की मां ने चोरी के आरोप को झूठा बताया और कहा कि उसके बच्चे ने कोई चीज चोरी नहीं की है। बच्चे के चाचा ने आरोप लगाया कि उसे पाइप से पीटा गया और धमकाया गया है। उन्होंने कहा, "अगर बच्चे ने चोरी की है तो सीसीटीवी फुटेज में वह दिखेगा, लेकिन आरोपी दुकानदार हमें सीसीटीवी फुटेज नहीं दिखा रहा है। उन्होंने पूछा कि ऐसे कैसे उसके बच्चे को उसके घर से उठा ले जाकर जबरन मारा-पीटा जा रहा है और यातना दी जा रही है।"

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो