scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

हरियाणा में पति ने पत्नी को मारकर दफनाया, फिर दर्ज करवाई गुमशुदगी की शिकायत, प्रेम प्रसंग या दूसरी वजह, पुलिस ने खोली पोल

पुलिस ने रीना का शव हरियाणा के रादौर में उसके ही घर के पिछवाड़े से बरामद किया। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि उसके पति राजेश ने ही गोली मारकर उसकी हत्या की है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Keshav Kumar
Updated: October 02, 2023 17:53 IST
हरियाणा में पति ने पत्नी को मारकर दफनाया  फिर दर्ज करवाई गुमशुदगी की शिकायत  प्रेम प्रसंग या दूसरी वजह  पुलिस ने खोली पोल
प्रतीकात्मक तस्वीर (Freepik)
Advertisement

Haryana Crime News: हरियाणा के रादौर में हत्या करने और पुलिस को गुमराह करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इलाके के एक शातिर शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके शव को अपने घर के पिछवाड़े में दफना दिया। इसके कुछ घंटो बाद खुद गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गया। जांच के बाद पुलिस ने मामले का चौंकाने वाला खुलासा किया है।

30 साल की रीना के कैरेक्टर पर था पति को शक, दोनों में आए दिन होती थी लड़ाई

हरियाणा पुलिस ने रीना का शव उसके ही घर के पिछवाड़े से बरामद किया। शुरुआती जांच में पता चला कि उसके पति ने ही उसे गोली मारी है। रीना की उम्र लगभग तीस साल थी और 20 सितंबर से लापता थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी राजेश को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। इसके कारण उन दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। हालांकि, पुलिस इस हत्याकांड में प्रेम प्रसंग के अलावा भी कुछ एंगल पर जांच कर रही है।

Advertisement

सख्ती से पूछताछ की गई तो पति ने सच उगला, घर के पीछे दफन मिला पत्नी का शव

पुलिस ने बताया कि मामला तब सामने आया जब रीना के परिवार ने राजेश से उसके ठिकाने के बारे में पूछताछ की। राजेश ने शुरू में विरोधाभासी बयान दिए, लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सच उगल दिया। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) गुरमेल सिंह ने कहा कि पुलिस को रीना का शव उनके घर के पीछे जमीन में दबा हुआ मिला। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “ रीना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के निष्कर्षों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

पंजाब के जालंधर में ऐसे ही मामले में पिता ने तीन बेटियों को मारकर बक्से में छिपाई लाश

इससे पहले पंजाब के जालंधर में एक पिता ने अपनी ही तीनों बेटियों की एक-एक कर हत्या कर दी और उनके शवों को एक साथ एक ही बक्से) में छिपा दिया। किसी को उस पर शक ना हो जाए इसलिए बचने के लिए उसने शवों को इस तरह छिपाने की कोशिश की। हालांकि मामला खुल गया और पुलिस ने सोमवार को तीनों सगी बहनों की लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक, परिवार की ओर से स्थानीय थाने में तीनों बहनों के कई दिनों से लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

Advertisement

Encounter में मारा गया Vijay Chaudhary कैसे बना Usman, Wife के एक खुलासे से मचा घमासान ? Video

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो