scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Gurugram: डेटिंग ऐप पर बनी गर्लफ्रेंड को घर लाना पड़ा भारी, धोखे से कराया ज्यादा नशा, iPhone 14, सोना और कई लाख कैश लेकर फरार

हरियाणा के गुरुग्राम शहर में एक युवक को बंबल नाम के ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर गर्लफ्रेंड बनाना बहुत महंगा पड़ गया। रिपोर्ट के मुताबिक, कथित गर्लफ्रेंड ने युवक को नशे का ओवरडोज देने के बाद उसके घर में रखे सोने के गहने,कैश और आईफोन 14 पर हाथ साफ कर दिया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Keshav Kumar
Updated: October 12, 2023 19:54 IST
gurugram  डेटिंग ऐप पर बनी गर्लफ्रेंड को घर लाना पड़ा भारी  धोखे से कराया ज्यादा नशा  iphone 14  सोना और कई लाख कैश लेकर फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)
Advertisement

Online Dating Scam: राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में डेटिंग ऐप पर गर्लफ्रेंड बनी लड़की को घर बुलाना एक युवक को बहुत भारी पड़ा है। कथित तौर पर ऑनलाइन गर्लफ्रेंड युवक को लाखों रुपए का चूना लगा चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने बंबल नाम के ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिए लड़की से दोस्ती की थी। लड़की पहले युवक से फोन पर मीठी-मीठी बातें करती थी। फिर दोनों ने मुलाकातों की ओर कदम बढ़ा दिया। इसके बाद धोखाधड़ी की वारदात सामने आई।

धोखे से ड्रिंक में मिलाया नशीला पाउडर, युवक को दो दिनों बाद आया होश

पुलिस ने बताया कि युवक उस लड़की को सोसायटी में अपने फ्लैट पर लेकर आ गया। मुलाकात के दौरान लड़की ने धोखे से ड्रिंक में नशीला पाउडर मिला दिया। इसे पीने के बाद बेहोश हुए युवक को दो दिन बाद होश आया। होश में आने पर युवक ने देखा कि उसकी डेटिंग एप वाली गर्लफ्रेंड तब तक उसकी सोने की चेन, आईफोन 14, डेढ़ लाख से ज्यादा कैश, डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड लेकर फरार हो चुकी थी। हैरत में पड़े युवक को पहले तो कुछ समझ में नहीं आया। बाद में वह शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंचा। गुरुग्राम के सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Advertisement

युवक को फोन कर लड़की ने रिसीव करने बुलाया, रास्ते में खरीदी शराब

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि डीएलएफ फेज 4 के रहने वाले युवक रोहित गुप्ता ने अपनी लिखित शिकायत में बताया है कि बंबल डेटिंग ऐप के जरिए साक्षी उर्फ ​​पायल नाम की लड़की से उसकी मुलाकात हुई थी। पायल ने रोहित को बताया था कि मूल तौर पर वह दिल्ली की रहने वाली है। फिलहाल वह अपनी मौसी के साथ गुरुग्राम में रह रही है। रोहित ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि एक अक्टूबर को पायल ने फोन किया और मिलने की इच्छा जताई। रात 10 बजे दोबारा फोन कर गुरुग्राम के सेक्टर 47 में डॉकयार्ड बार के पास बुलाया। पायल को वहां से रिसीव कर रोहित ने रास्ते में शराब खरीदी और घर लेकर आ गया।

रोहित ने पुलिस को बताई आपबीती, पायल ने धोखे से ड्रिंक में मिलाया नशीला पाउडर

पीड़ित युवक रोहित ने गुरुग्राम पुलिस को आपबीती बताते हुए कहा कि घर आने के बाद पायल ने उसे बर्फ लाने के लिए किचन में भेजा और धोखे से ड्रिंक में कोई नशीला पाउडर मिला दिया। ड्रिंक के बाद रोहित बेहोश हो गया। दो दिन बाद यानी 3 अक्टूबर को होश में आने पर रोहित ने पाया कि लड़की वहां नहीं थी। कथित गर्लफ्रेंड रोहित के घर में रखे सोने की चेन, आईफोन 14 प्रो, दस हजार से ज्यादा कैश, डेबिट और क्रेडिट कार्ड समेत कई कीमती सामानों पर हाथ साफ कर फरार हो चुकी थी। रोहित ने कहा कि उसके डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड के जरिए एक लाख 78 हजार से ज्यादा रुपए निकाले जा चुके थे।

Advertisement

Nuh Mewat News: Nuh और Gurugram में हिंसा के बाद शांति बहाल, क्या बोले अनिल विज | Video

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो