scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ग्वालियर में सरपंच विक्रम रावत की गोली मारकर हत्या, डेढ़ साल पहले भाई का हुआ था मर्डर, आरोपियों के घर में लगाई गई आग, इलाके में तनाव

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां बनहेरी ग्राम पंचायत के सरपंच विक्रम रावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: October 09, 2023 14:54 IST
ग्वालियर में सरपंच विक्रम रावत की गोली मारकर हत्या  डेढ़ साल पहले भाई का हुआ था मर्डर  आरोपियों के घर में लगाई गई आग  इलाके में तनाव
सरपंच विक्रम रावत की गोली मारकर हत्या। (Social Media)
Advertisement

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां बनहेरी ग्राम पंचायत के सरपंच विक्रम रावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट के अनुसार, बाइक सवार बदमाशों ने सरपंच विक्रम रावत पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुन आस-पास के लोग दहशत में आ गए। घटना सोमवार सुबह ग्वालियर शहर के कांतिनगर इलाके में हुई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपीा मौके से फरार हो गए। किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। फिलहाल पुलिस गांव में पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन कर रही है।

बदमाशों ने घटना को तब अंजाम दिया जब सरपंच विक्रम अपने वकील से मिलने गए थे। वे जैसे ही कार से नीचे उतरे पहले से घात लगाए बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले से मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शी का दावा 4 हो सकती है हमलावरों की संख्या

रिपोर्ट के अनुसार, सरपंच विक्रम को तीन गोलियां लगी थीं। उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले में एक प्रत्यदर्शी ने दावा किया कि हमलावरों की संख्या 4 से अधिक हो सकती है। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। सरपंच विक्रम की उनके गांव के लोगों से ही आपसी रंजिश चल रही थी। वहां घटना के बाद से गांव में संघर्ष जारी है।

डेढ़ साल पहले चचेरे भाई की हुई थी हत्या

जानकारी के अनुसार, लगभग डेढ़ साल पहले 2021 में बनहेरी गांव में दो पक्षों में विवाद के बाद सरपंच विक्रम के चेचेरे भाई की भी गोली मारकर हत्या की जा चुकी है। इस मामले में मृतक विक्रम गवाह थे। इसी मामले में 10 अक्टूबर को सरपंच विक्रम की गवाही होनी थी। इसी सिलसिले में वे वकील से मिलने गए थे।

Advertisement

Advertisement

सरपंच विक्रम के परिजन ने आरोपियों के घरों में आग लगा दी। जानकारी के अनुसार, दोनों पर एक-दूसरे पर फायरिंग कर रहे हैं। गांव के अन्य लोग दहशत में है। वे पुलिसे के आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो