scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बस से उतरते ही घरवालों के सामने लड़की का फिल्मी स्टाइल में अपहरण, बाइक से दो लड़के आए और जबरन बैठाकर... देखें वीडियो

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बदमाश एक लड़की को दिनदहाड़े किडनैप कर ले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: November 20, 2023 17:35 IST
बस से उतरते ही घरवालों के सामने लड़की का फिल्मी स्टाइल में अपहरण  बाइक से दो लड़के आए और जबरन बैठाकर    देखें वीडियो
दिनदहाड़े लड़की का अपहरण। (PTI)
Advertisement

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बदमाश एक लड़की को दिनदहाड़े किडनैप कर ले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के जबरन लड़की को बाइक पर बैठा रहे हैं। लड़की बाइक पर बैठना नहीं चाह रही है। एक आरोपी लड़की को पकड़कर जबरन बाइक पर बैठा देता है। दूसरा आरोपी बाइक चला रहा है। इसके बाद दोनों आरोपी लड़की को वहां से किडनैप कर लेकर चले जाते हैं। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना सोमवार सुबह की है।

पीड़िता बरहा गांव की रहने वाली है

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता भिंड जिले के लहार इलाके स्थित बरहा गांव की रहने वाली है। वह अपने चाचा-चाची के साथ बस से ग्वालियर में नाका चंद्रबदनी इलाके गई थी। पेट्रोल पंप के पास बस से उतरने के बाद उसके चाचा-चाची सामान उतार रहे थे। इसी बीच दो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया।

Advertisement

बस से उतरते ही फिल्मी स्टाइल में हुआ अपहरण

मामले में एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि लड़की अपने चाचा-चाची के साथ पेट्रोल पंप के पास बस से उतरी थी। यहीं पर दो बदमाशों ने उसे पक़ड लिया और जबरन बाइक पर बैठाकर उसे किडनैप कर ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना के बाद परिजन ने झांसी रोड थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजन ने बताया कि उनकी आंखों के सामने ही बेटी का अपहरण हो गया। इसके बाद पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता अपने चाचा-चाची के साथ ग्वालियर आई थी।

Advertisement

गृह प्रवेश की पूजा में शामिल होने आई थी पीड़िता

असल में पीड़िता अपने कैलाश टॉकीज के पास अपने ताऊ के घर गृह प्रवेश के लिए आई थी। वह बस से उतरी ही थी कि फिल्मी स्टाइल में उसका अपहरण हो गया। फिलहाल आगे की कार्रवाई का जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो