scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पुलिस अधिकारी के बेटे ने पिता के सामने किया स्टंट, दो पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, कुचलने की कोशिश

गुरुग्राम में पुलिस अधिकारी के बेटे ने सड़क पर पिता के सामने ही कार से स्टंट किया और दो पुलिसकर्मियों को कुचलने की कोशिश की।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
गुरुग्राम | February 09, 2024 11:49 IST
पुलिस अधिकारी के बेटे ने पिता के सामने किया स्टंट  दो पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर  कुचलने की कोशिश
गुरुग्राम में पुलिस अधिकारी के बेटे ने किया स्टंट।
Advertisement

गुरुग्राम से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस अधिकारी के बेटे ने दो पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी और उन्हें कुचले की कोशिश की। हैरानी की बात यह है कि यह सब उसने अपने पिता के सामने किया। वह सोशल मीडिया पर लाइक्स बटोरना चाहता था। इसलिए वह रोड पर स्टंट कर रहा था। घटना 16 जनवरी की है। उसके खिलाफ अगले दिन मामला भी दर्ज किया मगर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि एसीपी (क्राइम) वरुण धैया और क्राइम ब्रांच के एक पुलिस इंस्पेक्टर 16 जनवरी की रात छापेमारी करने जा रहे थे। तभी उन्हें गढ़ी हरसरू इलाके में स्कॉर्पियो में स्टंट करते हुए आरोपी लड़का और उसके दोस्त दिखाई दिए। इसके बाद गुरूग्राम के. एसीपी और इंस्पेक्टर ने स्कॉर्पियो को रोका और लड़के को हिरासत में लेकर उसके पिता जो एक विशेष पुलिस अधिकारी हैं उन्हें सूचित किया।

Advertisement

पुलिस कर्मियों को कुचलने की कोशिश

इसके बाद लड़के के पिता मौके पर पहुंचे और उसे दो-चार थप्पड़ जड़ दिए। अधिकारी ने आगे कहा कि इसके बाद वह लड़का गुस्से में स्कॉर्पियो में चढ़ गया, गाड़ी चालू की और पुलिस कर्मियों को कुचलने के इरादे से कार उनकी तरफ कार बढ़ा दी। अधिकारी पीछे हटने में कामयाब रहे लेकिन एसयूवी की चपेट में आने से घायल हो गए। इसके बाद वह कार की स्पीड तेज कर वहां से भाग गया। मामले में दहिया ने कहा कि 17 जनवरी को गुड़गांव सेक्टर 10 पुलिस स्टेशन में पहली सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। उन्होंने लड़के की पहचान उजागर नहीं की।

पहले भी वायरल हुए वीडियो

अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर स्टंट करते हुए शख्स और उसके दोस्तों के पहले के वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। एक वायरल वीडियो में वे पंजाबी और हरियाणवी गाने बज रहे हैं और फॉर्च्यूनर को तेजी से भगा रहे हैं। थोड़ी देर बाद कार एक दूसरी गाड़ी से टकरा जाती है। सड़क पर मौजूद गाड़ियां एक-दूसरे से टकराने से बड़ी मुश्किल से बच जाती हैं। इसके बाद आरोपी को स्टाइल में कार चलाते हुए देखा गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी मिली है। कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो