scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

गर्लफ्रेंड ने नहीं बनाई अंडा करी तो शराबी बॉयफ्रेंड ने बेल्ट और हथौड़े से की पिटाई, लिव-इन पार्टनर की दर्दनाक मौत

Crime News: गर्लफ्रेंड की नृशंसा मौत के मामले में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है कि उसके लिव-इन पार्टनर ने ही उसे नृशंस तरीके से पीटा था, जिसके चलते उसकी दर्दनाक मौत हो गई है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: March 18, 2024 15:45 IST
गर्लफ्रेंड ने नहीं बनाई अंडा करी तो शराबी बॉयफ्रेंड ने बेल्ट और हथौड़े से की पिटाई  लिव इन पार्टनर की दर्दनाक मौत
पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। (सोर्स - Express Photo/File)
Advertisement

गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नशे में धुत शख्स ने अपनी लिव इन पार्टनर को केवल इस लिए मार डाला क्योंकि उसने बॉयफ्रेंड के लिए Egg Curry यानी अंडा करी बनाने से मना कर दिया था। इस शराबी शख्स ने महिला पर हथौड़े और बेल्ट से अनगिनत हमले किए, जिसके चलते महिला बुरी तरह घायल हो गई और उसकी तड़प-तड़पकर मौत हो गई है। वहीं जब इस केस का खुलासा हुआ तो लोग हैरान रह गए। पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह मामला गुरुग्राम के पालम विहार थाना क्षेत्र के चौमा गांव का है। यहां एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में एक 32 वर्षीय महिला की लाश मिली थी। जब इस केस का पर्दाफाश हुए तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गए। महिला की हत्या उसके ही साथी ने की थी। ये दोनों एक हफ्ते पहले ही निर्माण कार्य के सिलसिले में मकान में आए थे।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच अंडा करी बनाने को लेकर काफी विवाद हुआ था और ये अनबन इतनी ज्यादा आगे बढ़ गई कि महिला के लिव इन पार्टनर ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने बेल्ट और हथौड़े से महिला की नृशंस हत्या कर डाली और फरार हो गया। पुलिस ने उसे दिल्ली के सराय काले खां इलाके से गिरफ्तार किया है।

हत्या के बाद फरार हो गया था आरोपी

महिला का शव मिलने की जानकारी मिलने को लेकर पालम विहार के एसीपी नवीन शर्मा ने बताया 13 मार्च को निर्माणाधीन मकान के मालिक ने पालम विहार थाना पुलिस को महिला के शव पड़े होने की सूचना दी थी। महिला के शव पर चोट के निशान थे। पुलिस की सीन आफ क्राइम, एफएसएल व फिंगरप्रिट की टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था।

Advertisement

ऐसे में मकान के केयर टेकर की शिकायत के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था। पुलिस टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित की पहचान कर उसे शनिवार दोपहर सराय काले खां से पकड़ लिया गया। आरोपी बिहार के मधेपुरा का रहने वाला है, जिसका नाम लल्लन यादव बताया गया है।

Advertisement

हथियार से किए थे अनगिनत वार

इस हत्या कांड को लेकर पता चला है कि 12 मार्च की रात लल्लन ने शराब पी रखी थी और मृतक महिला अंजलि से अंडा करी बनाने को कहा लेकिन अंजलि ने अंडे की सब्जी बनाने से मना कर दिया। इसके चलते लल्लन गुस्से में आगबबूला हो गया। उसने अंजलि की हथौड़ा और बेल्ट से पीट-पीटकर हत्या करक दी। वहीं महिला की हत्या के बाद वह भाग गया था।

पुलिस ने दोनों ही हथियारों को बरामद कर लिया है, जिस पर आरोपी के फिंगरप्रिंट्स पाए गए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो