scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

टीशर्ट फाड़ी, बुरी तरह पीटा, गला दबाया और…, क्लब में गई उत्तराखंड की महिला को 3-4 बाउंसर ने फेंका बाहर

गुरुग्राम क्लब में एक महिला के साथ मारपीट की गई। उसके कपड़े फाड़े गए और उसे क्लब से बाहर फेंक दिया गया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
गुरुग्राम | Updated: March 09, 2024 10:19 IST
टीशर्ट फाड़ी  बुरी तरह पीटा  गला दबाया और…  क्लब में गई उत्तराखंड की महिला को 3 4 बाउंसर ने फेंका बाहर
गुरुग्राम क्लब में महिला के साथ मारपीट। (Freepik Photo)
Advertisement

हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक क्लब के कुछ बाउंसर ने उत्तराखंड की एक महिला को कथित रूप से पीटा और उसे बाहर फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक, महिला का आरोप है कि बाउंसर ने उसका गला दबाने की कोशिश की और बिना किसी वजह से उसे क्लब से बाहर कर दिया। बुधवार शाम को हुई यह घटना क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

पीड़िता मूल रूप से देहरादून की रहने वाली है। उसकी शिकायत के अनुसार, यह घटना सिग्नेचर टॉवर के पास दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन पर स्थित एक क्लब में हुई। शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि वह अपने दोस्तों के साथ क्लब में थी। पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं में सेक्टर-40 थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वहीं मामले में थानाध्यक्ष मनोज वर्मा ने बताया, “हमने क्लब से सीसीटीवी फुटेज जब्त कर ली है और जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

पुलिस के अनुसार, घटना रात 12.30 बजे हुई। जब गुड़गांव में रहने वाली महिला अदिति छेत्री और उसका दोस्त एक क्लब में धूम्रपान कर रहे थे। मामले में पीड़िता ने कहा, “मैं अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाने के लिए रात करीब साढ़े नौ बजे क्लब गई थी। लगभग 12.30 बजे…जब मेरा दोस्त सिगरेट पी रहा था, तब तीन-चार बाउंसर हमारे पास आए। उनमें दो महिलाएं भी थीं…बिना किसी कारण के उन्होंने मेरे साथ गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी। मैंने अपना बचाव करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान (महिलाओं में से एक ने) मुझ पर हमला कर दिया। वहीं पुरुष बाउंसर्स ने मेरा गला पकड़ लिया और धमकी दी कि अगर मैं दोबारा क्लब में आई तो वे मुझे नुकसान पहुंचाएंगे। इसके बाद उन्होंने मुझे क्लब से निकाल दिया।''

पीड़िता ने आगे बताया कि इस घटना के दौरान उनकी गर्दन, सीना, चेहरे और मुंह पर चोटें आईं हैं। उन्होंने कहा कि उसकी टी-शर्ट भी फटी हुई थी।

Advertisement

सीसीटीवी में हुई मारपीट की पुष्टि

वहीं पुलिस ने कहा कि चोटों के बारे में पता लगाने के लिए एक मेडिको-लीगल केस रिपोर्ट बनाई गई थी। सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 323, 506 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि एक हेड कांस्टेबल ने घटनास्थल का दौरा किया और सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें अदिति और दो महिला बाउंसर्स के बीच मारपीट की पुष्टि हु हुई है। पिछले सप्ताह इसी क्लब की दो महिला बाउंसरों पर पुरुषों के एक समूह ने हमला किया था। मामले में शिकायतकर्ता रोहतक निवासी एक बाउंसर था। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो