scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पत्नी के प्रेमी के घर शख्स ने भेजा पार्सल, रिसीव करते ही हुआ धमाका, युवक और उसकी बेटी की मौत

Gujarat Crime News: गुजरात में एक महिला के पति के आरोप है कि उसने अपनी पत्नी के पूर्व प्रेमी के घर पर एक विस्फोटक पार्सल भेजा।
Written by: ईएनएस
Updated: May 03, 2024 21:03 IST
पत्नी के प्रेमी के घर शख्स ने भेजा पार्सल  रिसीव करते ही हुआ धमाका  युवक और उसकी बेटी की मौत
गुजरात में हुआ दिल दहला देने वाली वारदात (सोर्स - एक्सप्रेस फोटो/File)
Advertisement

Gujarat Crime News: गुजरात के साबरकांठा जिले के वडाली इलाके में गुरुवार को एक घर में स्पीकर फटने से एक व्यक्ति और उसकी बेटी की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। इस केस में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है, जिसकी पत्नी का कथित तौर पर मृतक शख्स के साथ अवैध संबंध था।

मृतकों की पहचान वेदा गांव निवासी जीतू उर्फ ​​​​जितेंद्र वंजारा के तौर पर हुई है, जिसके उम्र 36 साल थी, जबकि उसकी बेटी भूमिका वंजारा की उम्र 14 साल बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि विस्फोट वाली जगह पर अमोनियम नाइट्रेट समेत विस्फोटक पदार्थ पाए गए थे।

Advertisement

इस घटना के बाद सरकार को मामले की जांच के लिए NSG की एक टीम भेजनी पड़ी। इसकी वजह यह रही क्योंकि यह हादसा पीएम मोदी की जिले में रैली के एक बाद हुआ था। साबरकांठा जिला पुलिस के अनुसार दोपहर करीब 12.30 बजे एक ऑटोरिक्शा चालक जीतू के घर पहुंचा और एक पार्सल दिया, जिस पर 'जितेंद्र वंजारा' नाम का स्टिकर, उनका पता और उनका सेलफोन नंबर लिखा था।

बच्चों के साथ खोल रहे थे पार्सल

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि जीतू ने पार्सल लिया और अपने बच्चों समेत पड़ोस की लड़की शिल्पा की मौजूदगी में उसे खोलने लगा। गांधीनगर रेंज के पुलिस अधिकारी वीरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि जैसे ही उन्होंने बॉक्स खोला एक बड़ा धमाका हुआ और वे सभी लोग घायल हो गए।

Advertisement

पड़ोस के लोग सभी को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां जीतू और भूमिका को डॉक्टरों ने अस्पातल पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया है। जांच के दौरान पता चला कि जीतू का पड़ोस के गांव की एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला के पति ने जीतू को इस बारे में चेतावनी भी दी थी।

Advertisement

प्रेमिका के पति पर हत्या का आरोप

जानकारी के मुताबिक मृतक की प्रेमिका का पति एक खनन कंपनी में काम करता है और किसी तरह अमोनियम नाइट्रेट हासिल करने में कामयाब रहा। उसने एक म्यूजिक सिस्टम के स्पीकर में अमोनियम नाइट्रेट भरा और उसे डेटोनेटर से जोड़ दिया। जैसे ही जीतू ने पार्सल खोला, वैसे ही स्पीकर फट गया।

पुलिस ने कहा कि महिला के पति और ऑटोरिक्शा चालक को हिरासत में लिया गया है। आरोपी ने पार्सल पहुंचाने के लिए वेदा गांव के ही रहने वाले ऑटो चालक को 200 रुपये भी दिए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो