scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Crime News: पत्नी को समुद्र में डुबाकर मारा और रची कहानी, क्या थी वजह और कैसे सामने आया पूरा सच?

पुलिस ने इस मामले में जानकारी दी है कि 29 वर्षीय गौरव कटियार ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और मामले को एक दुर्घटना के तौर पर पेश किया और दावा किया कि जब वह दूर था तो उसकी पत्नी समुद्र में डूब गई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: January 21, 2024 14:37 IST
crime news  पत्नी को समुद्र में डुबाकर मारा और रची कहानी  क्या थी वजह और कैसे सामने आया पूरा सच
(फोटो : फाइल)
Advertisement

गोवा में समुद्र में डुबाकर पत्नी की हत्या करने के आरोप में एक आलीशान होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान 29 वर्षीय गौरव कटियार के तौर पर हुई है। आरोपी ने अपनी पत्नी दीक्षा गंगवार की हत्या करने के बाद मौत को दुर्घटना के तौर पर पेश करने की कोशिश की थी लेकिन इस पूरे मामले का एक शख्स ने वीडियो बना लिया। पुलिस को शुक्रवार दोपहर समुद्र तट के पास गंगवार का शव मिला था।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने इस मामले में जानकारी दी है कि 29 वर्षीय गौरव कटियार ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और मामले को एक दुर्घटना के तौर पर पेश किया और दावा किया कि जब वह दूर था तो उसकी पत्नी समुद्र में डूब गई। गौरव कटियार दक्षिण गोवा के कोलवा में मैरियट इंटरनेशनल द्वारा संचालित एक लक्जरी होटल में प्रबंधक के रूप में काम करता है। अधिकारियों ने बताया कि लखनऊ के रहने वाले गौरव कटियार ने करीब एक साल पहले दीक्षा गंगवार से शादी की थी, लेकिन उनके रिश्ते में तनाव बना बना हुआ था और काफी मनमुटाव था।

Advertisement

समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा जानकारी दी है कि गौरव कटियार अपनी पत्नी के किसी और से संबंध होने की बात कर रहा था। उसनअपनी पत्नी को घुमाने के लिए दक्षिण गोवा के समुद्र तट पर ले जाने का प्लान बनाया और उसे डुबो दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना शुक्रवार दोपहर करीब 3.45 बजे हुई थी। जब कुछ पर्यटकों ने उसे अकेले समुद्र तट पर वापस आते देखा, तो उन्हें संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने गौरव और दीक्षा को पानी में उतरते देखा था, लेकिन जब वह आदमी वापस लौटा तो महिला कहीं नहीं दिखी। कटियार ने इसे एक दुर्घटना बताने की कोशिश की, लेकिन एक पर्यटक द्वारा शूट किए गए वीडियो ने उसके दावों की पोल खोल दी। अधिकारियों ने कहा कि महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो