scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अस्पताल से बच्ची का अपहरण, बगल में सो रही थी मां, CCTV से खुला राज

जयपुर में 11 महीने की बच्ची का अस्पताल से अपहरण हो गया। बच्ची अपनी मां के पास ही सो रही थी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
जयपुर | Updated: February 24, 2024 19:15 IST
अस्पताल से बच्ची का अपहरण  बगल में सो रही थी मां  cctv से खुला राज
नवजात की सांकेतिक फोटो। (jansatta)
Advertisement

राजस्थान के उदयपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी अस्पताल के परिसर से 13 महीने की एक बच्ची को कथित रूप से अगवा हो गई। बच्ची की मां उसके पास ही सो रही थी। हालांकि उसे बच्ची के गायब होने की जानकारी नहीं हुई। जब मां की नींद खुली तो देखा कि उसके पास से बच्ची गायब है। इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। मामले में पुलिस ने बताया कि एक अज्ञात महिला उस समय बच्ची को उठाकर ले गई जब वह अपनी मां के साथ गलियारे में सो रही थी।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता बीती रात अपनी मां के साथ एमबी अस्पताल के बरामदे में सो रही थी तभी सुबह करीब चार बजे मां उठी तो देखा कि उसकी बेटी गायब है।

Advertisement

घटना की जानकारी तुरंत अस्पताल प्रशासन को दी गई और सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पता चला कि एक महिला बच्ची को अपने साथ लेकर अस्पताल से चली गई। अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि जिस महिला की बच्ची का अपहरण किया गया, वह अस्पताल में तिमारदार के तौर पर आई थी।

पुलिस उस महिला को तलाश रही है। अभी तक उस अज्ञात महिला के बारे में पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि महिला को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। वहीं बच्ची के गायब हो जाने से मां का बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी महिला की तलाश कर रही है।

राजस्थान में आग लगने से दो साल के बच्चे की मौत

राजस्थान के उदयपुर जिले में एक झोपड़े में आग लगने से दो साल का बच्चा जिंदा जल गया जबकि उसका भाई झुलस गया। पुलिस के अनुसार, घटना बेकरिया थाना क्षेत्र की है। मामले में पुलिस ने बताया कि उदाराम गमेती और उनकी पत्नी काम के लिए खेत गए थे तभी उनके झोपड़ीनुमा घर में आग लग गई।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, इसमें दो साल का प्रवीण जिंदा जल गया, जबकि पांच साल का उसका भाई सिंगा किसी तरह बचकर बाहर निकल आया लेकिन वह घायल हो गया। पुलिस ने कहा, "आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हैं।" उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो