scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Chandigarh News: चंडीगढ़ के पार्क में लड़के ने अपनी प्रेमिका को लगाई आग! 80% जल गई महिला, मौत

Chandigarh News in Hindi: चंडीगढ़ में एक महिला को कथित तौर पर उसके प्रेमी ने आग लगा दी, जिस वजह से उसकी मौत हो गई।
Written by: Saurabh Prashar | Edited By: Yashveer Singh
चंडीगढ़ | April 09, 2024 15:51 IST
chandigarh news  चंडीगढ़ के पार्क में लड़के ने अपनी प्रेमिका को लगाई आग  80  जल गई महिला  मौत
चंडीगढ़ के पार्क में लड़के ने प्रेमिका को लगाई आग (Express Image)
Advertisement

Chandigarh News Today: चंडीगढ़ से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां सोमवार रात को एक 27 साल की युवती को उसके बॉयफ्रेंड ने एक पब्लिक पार्क में कथित तौर पर आग लगा दी, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना चंडीगढ़ शहर के सेक्टर 35 स्थित दक्षिण मार्ग के पास स्थित एक पब्लिक पार्क में घटित हुई।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता महिला का नाम रानी है, वो मोहाली के सोहना की रहने वाली है। पुलिस ने इस मामले में उसके दोस्त विशाल को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात 11 बजे जिस समय महिला को आग लगाई गई, आरोपी विशाल उस वक्त उसके साथ पार्क में मौजूद था।

Advertisement

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आग लगने की वजह से महिला के हाथ, पैर और छाती 80 फीसदी तक जल गए। घटना के बाद उसे सेक्टर 16 स्थित गवर्नमेंट मल्टी स्पेशल हॉस्पिटल (GMSH) ले जाया गया, जहां से डॉक्टर्स ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। महिला की इलाज के दौरान मंगलवार सुबह मौत हो गई।

प्रारंभिक जांच में क्या पता चला?

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि पीड़िता और आरोपी दोनों रिलेशनशिप में थे। पीड़िता चाहती थी कि आरोपी उससे शादी करे। विशाल शादी करना नहीं चाहता था। सोमवार रात को वो दोनों पार्क में आए, जहां विशाल ने कथित तौर पर उसे आग लगा दी।

उन्होंने आगे बताया कि पार्क में मौजूद एक व्यक्ति ने पहले कहासुनी और फिर बाद में महिला को आग की लपटों में देखा तो पुलिस कंट्रोल रूप को फोन कर जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने पीड़िता का बयान दर्ज किया है लेकिन उसने क्या कहा यह अभी तक सामने नहीं आया है।

Advertisement

घटनास्थल से क्या बरामद किया गया?

चंडीगढ़ पुलिस ने इस मामले में शहर के सेक्टर 36 थाने में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस संभावना से भी इनकार नहीं जताया है कि घटना के समय महिला और उसका दोस्त शराब के नशे में रहे होंगे। पुलिस ने घटना स्थल से एक बोतल में ज्वलनशील तरल पदार्थ, पीड़िता के जले हुए कपड़े, उसकी चप्पलें और एक स्प्रे मिला है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो