scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

एक्स बॉयफ्रेंड को पाने के लिए लड़की ने लिया काले जादू का सहारा, पड़ गए लेने के देने, जिंदगी भर रहेगा पछतावा

प्यार जो ना करे दे... एक लड़की अपने एक्स को पाने के लिए इस कदर बेकरार हुई कि उसने काले जादू का सहारा ले लिया। वह अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार थी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: January 23, 2024 14:13 IST
एक्स बॉयफ्रेंड को पाने के लिए लड़की ने लिया काले जादू का सहारा  पड़ गए लेने के देने  जिंदगी भर रहेगा पछतावा
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- Pexels)
Advertisement

प्यार जो ना करे दे… एक लड़की अपने एक्स को पाने के लिए इस कदर बेकरार हुई कि उसने काले जादू का सहारा ले लिया। वह अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार थी। उसने अपने पूर्व प्रेमी को दोबारा अपना बनाने के लिए जादू-टोने का सहारा लिया। लड़की बेंगलुरु के जलाहल्ली की रहने वाली है। वह 25 साल की है। उसे नहीं पता था कि वह किस जलजल में डूबने वाली है। उसके साथ ऐसे धोखाधड़ी हुई कि लेने के देने पड़ गए। असल में काले जादू और बाबा के चक्कर में उसने 8.20 लाख रुपये गंवा दिए।

दरअसल, प्रेमी से अलग होने के बाद वह टूट गई थी। उसे इंटरनेट के जरिए अहमद नाम के बाबा के बारे में जानकारी मिली। जब उसने बाबा से संपर्क किया तो उससे कहा गया है कि उसके परिवार पर काला जादू किया गया है। इस कारण उसकी जिंदगी में परेशानियां आ रही हैं। उसे दूर करने के लिए उसे कुछ टोटके करवाने होंगे। इसलिए बाबा ने उससे 501 रूपये मांगे।

Advertisement

शुरू हुई धोखाधड़ी की असली कहानी

इसके बाद शुरू हुई धोखाधड़ी की कहनी। बाबा ने युवती उसकी, उसके दोस्तों और उसके परिवार की फोटो मांगी। बाबा ने युवती से कहा कि अगर वह उसे 2.4 लाख दे देती है तो उसके एक्स और उसके परिवार पर वह काला जादू कर सकता है। इस टोटके को करने के बाद कोई उसके रिश्ते के खिलाफ नहीं जाएगा और उसका एक्स उसे दोबारा मिल जाएगा। बाबा की बातें सुनकर प्यार में टूटी युवती उसकी बातों में आ गई और उसने उसे 2.4 रूपये नगद दे दिए। कुछ दिनों बाद बाबा ने उसेस 1.7 लाख औऱ मांगे। इसके बाद युवती को शक होने लगा और उसने बाबा को पैसे देने से इनकार कर दिया मगर कहानी यहीं खत्म नहीं हुई।

बाबा ने शुरू किया ब्लैकमेल करना

इसके बाद अहमद बाबा ने युवती को ब्लैकमेल करना शुरू किया। उसने कहा कि अगर वह उसे पैसे नहीं देगी तो उसकी, उसके दोस्तों औऱ माता-पिता की तस्वीरें वायरल कर देगा। युवती खबराकर उसके खाते में 4.1 लाख रुपये ट्रांसफर किए। इसके बाद युवती के माता-पिता को इस बारे में खबर लग गई। उन्होंने जलाहल्ली पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई। जांच में पता चला कि ये सारे पैसे बाबा ने अपने साथी लियाखातुल्ला के खाते में ट्रांसफर कराया था। अहमद ने कहा कि युवती ने एक्स को पाने के लिए उसे काला जादू करने को मजबूर किया। वह पैसे लौटा देगा। फिलहाल अहमद का फोन बंद है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो