scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शौहर, बीवी, माशूका और मर्डर! जिस गर्लफ्रेंड के लिए बेची जमीन वो करने जा रही थी किसी और से शादी फिर…

दो साल पहले अज़हरुद्दीन की मुलाकात जोया से हुई। दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। जब अजहरुद्दीन की पत्नी ज़ीनत को यह बात पता चली तो वह अपने पांच बच्चों के साथ घर छोड़कर चली गई और अकेली रहने लगी फिर...
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: October 27, 2023 11:16 IST
शौहर  बीवी  माशूका और मर्डर  जिस गर्लफ्रेंड के लिए बेची जमीन वो करने जा रही थी किसी और से शादी फिर…
प्रतीकात्मक तस्वीर (jansatta)
Advertisement

गाजियाबाद से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां वेव सिटी क्षेत्र में एनएच-9 स्थित होटल के कमरे में एक 23 साल की युवती की लाश मिली थी। उसकी हत्या करने वाला आरोपी फरार चल रहा था। हालांकि पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बारे में अपर पुलिस आयुक्त, वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने नायफल रोड पर रूटीन चेंकिग के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्धों को रुकने का इशारा किया। वे रुकने के बजाय कथित रूप से पुलिस पर गोलीबारी कर भागने की कोशिश करने लगे। सेल्फ डिफेंस में पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उन पर गोलीबारी की। एक गोली मोटरसाइकिल सवार के बाएं पैर में लगी और वह सड़क पर गिर गया। हालांकि बाइक चलाने वाला शख्स पुलिस की कार्रवाई से बचकर भाग निकला। पुलिस ने बताया कि घायल संदिग्ध की पहचान कालू गढ़ी के अज़हरुद्दीन के रूप में हुई है। असल में इसके बाद ही इस हत्याकांड का खुलासा हुआ।

पत्नी, पत्नी, वो और हत्या

पुलिस की पूछताछ में उसने एक अविवाहित युवती शहजादी उर्फ जोया की हत्या करने की बात कबूल की। असल में जोया की 14 नवंबर को दिल्ली के शाहरुख से शादी होने वाली थी। रिपोर्ट के अनुसार, दो साल पहले अज़हरुद्दीन की मुलाकात जोया से हुई। दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। जब अजहरुद्दीन की पत्नी ज़ीनत को यह बात पता चली तो वह अपने पांच बच्चों के साथ घर छोड़कर चली गई और अकेली रहने लगी।

Advertisement

जोया के लिए बेची अपनी जमीन

अधिकारियों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान अज़हरुद्दीन ने पुलिस को बताया कि उसने शहजादी की मांग पूरी करने के लिए अपनी जमीन बेच दी और पैसे के लिए अपराध करना शुरू कर दिया। एक आपराधिक मामले में वह जेल गया और जमानत पर बाहर आने के बाद उसे शहजादी की शादी के बारे में पता चला। वह जोया के धोके को बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसकी हत्या की साज़िश रची।

होटल में ले जाकर किया मर्डर

पुलिस ने बताया कि अज़हरुद्दीन ने 20 अक्टूबर को शहजादी को खरीदारी के बहाने बुलाया और उसे एक होटल में ले गया। 21 अक्टूबर को उसने लड़की की कथित रूप से हत्या कर दी और अगले दिन उसके भाई दानिश को बताया कि उसने शहज़ादी को मार डाला है। उसका शव होटल के कमरे में पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि जोया का चेहरा तकिये से ढका हुआ था। अपर पुलि स आयुक्त ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है, जो मुठभेड़ के दौरान भाग गया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो