scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

हाईटेक हथियार, वोटर आईडी से पहचान, CCTV और 250 स्पेशल पुलिस…, काला जठेड़ी और लेडी डॉन की शादी के लिए गार्डन में क्या है तैयारी

Gangster Couple Kala Jathedi Wedding: दिल्ली में काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी के लिए संतोष गार्डन को तैयार कर दिया गया है। 200 से अधिक कंमाडों और पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात। जानिए और क्या है पूरी तैयारी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | Updated: March 10, 2024 15:04 IST
हाईटेक हथियार  वोटर आईडी से पहचान  cctv और 250 स्पेशल पुलिस…  काला जठेड़ी और लेडी डॉन की शादी के लिए गार्डन में क्या है तैयारी
काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी। (express Photo)
Advertisement

दिल्ली के द्वारका में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी होने वाली है। यह शादी 12 मार्च को होनी है। यह शादी संतोष गार्डन में होने वाली है। इसके लिए संतोष गार्डन बैंकट हॉल को बुक कर लिया गया है। गार्डन को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। शादी के मौके पर गार्डन के चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी। इस शादी के लिए 200 से अधिक पुलिसकर्मियों को सुरक्षा में तैनात किया गया है। 12 मार्च को गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​​​जठेड़ी और अनुराधा चौधरी उर्फ ​​​​'मैडम मिंज' शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

यह गार्जन द्वारका सेक्टर-3 में है। इस बैंकट हॉल को संदीप के वकील ने ₹51,000 में बुक किया है। शादी में सुरक्षा के लिहाज से हाईटेक हथियार रखने वाले SWAT (स्पेशल वेपन्स एंड टेक्निक्स), कमांडो और लगभग 250 पुलिसकर्मियों की तैनाती होगी। दिल्ली पुलिस कर्मियों में स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और हरियाणा की सीआईए की टीमें शामिल होंगी। इस शादी में लगभग 150 से 200 लोग शामिल होंगे। शादी में आने वाले मेहमानों की पहचान वोटर आईडी और आधार कार्ड से की जाएगी। इस शादी में अनुराधा की ओर से उनकी बहन और भाई भी उपस्थित रहेंगे। शादी के लिए काला जठेड़ी को 6 घंटे की कस्टडी पैरोल मिली है। शादी के बाद 14 फरवरी को सोनीपत में गृहप्रवेश है।

Advertisement

कौन है संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी?

संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। वह एक बार हरियाणा पुलिस की हिरासत से भाग चुका है। उसने दिल्ली पुलिस की हिरासत से अपने एक साथी को भागने की भी साजिश रची थी। एक समय वह वांछित था। पुलिस ने उसके ऊपर 7 लाख का ईनाम रखा था। दिल्ली के एक कोर्ट ने शादी के लिए उसे 6 घंटे पैरोल दी है। वही लेडी डॉन अनुराधा से शादी करेगा। अनुराधा के ऊपर भी कई आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं। अनुराधा पहले अपहरण और जबरन वसूली के कई मामलों में शामिल रही थीं। वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है।

काला जठेड़ी पर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में डकैती, हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और हथियार अधिनियम के एक दर्जन से अधिक मामले चल रहे हैं। इसके अलावा वह व्यवसायियों के साथ कॉन्ट्रैक्ट हत्याओं और जबरन वसूली में भी शामिल रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो