scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

दिल्ली के मंडावली में ट्यूशन पढ़ने गई चार साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद बवाल, आरोपी गिरफ्तार, कई वाहनों में तोड़फोड़

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने चार साल की बच्ची के साथ कथित बलात्कार के मामले पर रविवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर उनसे आरोपी के खिलाफ 'तेज और कड़ी कार्रवाई' करने का आग्रह किया।
Written by: जनसत्ता | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: March 25, 2024 03:47 IST
दिल्ली के मंडावली में ट्यूशन पढ़ने गई चार साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद बवाल  आरोपी गिरफ्तार  कई वाहनों में तोड़फोड़
दिल्ली के मंडावली थाना क्षेत्र के पांडव नगर में घटना के बाद हंगामा करते लोग। (फोटो- सोशल मीडिया)
Advertisement

दिल्ली एक बार फिर दागदार हुई है। पूर्वी दिल्ली मंडावली थाना इलाके में चार साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी ने उस जगह पर घटना को अंजाम दिया, जहां वह ट्यूशन पढ़ने गई थी। गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर के बाहर जमकर हंगामा किया। साथ ही कई वाहनों में तोड़फोड़ की। सूचना पर पुलिस ने भीड़ पर काबू किया और गुस्साए लोगों को शांत कराया। फिलहाल इलाके में तनाव है। बिगड़ते हालात को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

पुलिस ने कहा- बच्ची सुरक्षित है, मामले की हो रही है जांच

पूर्वी क्षेत्र के अतिरिक्त आयुक्त सागर सिंह कलसी ने कहा है कि मंडावली थाने में शनिवार को शिकायत मिली थी कि एक बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में राजनीतिक दलों का भी बयान सामने आने लगा है। कलसी ने कहा है कि बच्ची सुरक्षित है और पुलिस उसके परिजनों के संपर्क में है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो आने पर लोगों में भड़का गुस्सा

पुलिस अधिकारी का कहना है कि सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर इलाके में अफवाह फैला दी गई कि पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है इसलिए लोग इकट्ठा हो गए। हमें तोड़फोड़ की कुछ घटनाओं के बारे में भी पता चला लेकिन पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई।

बच्ची पड़ोस में ही जाती थी पढ़ने, टीचर का भाई है आरोपी

बच्ची अपने पड़ोस में रहने वाली एक युवती से ट्यूशन पढ़ती है। युवती के साथ उसके भाई भी रहता है। बताया जा रहा है कि बच्ची शनिवार को ट्यूशन पढ़ने गई थी। इस दौरान ट्यूशन पढ़ाने वाली युवती घर पर नहीं थी। अकेला पाकर युवती का भाई बच्ची को कमरे में ले गया। बलात्कार किया। बच्ची रोती हुई घर पहुंची तो मां ने कारण पूछा तो उसने पेट में दर्द का इशारा किया। जब मां ने उसके कपड़े देखे तो उसे शक हुआ। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने चार साल की बच्ची के साथ कथित बलात्कार के मामले पर रविवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर उनसे आरोपी के खिलाफ "तेज और कड़ी कार्रवाई" करने का आग्रह किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

एलजी को लिखे पत्र में आतिशी ने कहा, ''इतना भयावह अपराध राष्ट्रीय राजधानी पर कलंक है. यह खराब कानून-व्यवस्था की स्थिति का संकेत है…कि दिल्ली में महिलाएं और युवतियां सुरक्षित नहीं हैं।' महिलाओं और बच्चों के खिलाफ हिंसक अपराध करने वाले अपराधियों को दिल्ली पुलिस की त्वरित और कड़ी कार्रवाई का कोई डर नहीं है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो