scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नवजात को दीवार पर फेंका, टकराकर नुकीली रॉड से लटका मासूम, शव देख निकल जाएगी चीख

हरियाणा में एक शख्स ने नवजात को दीवार पर फेंक दिया। बच्चा दीवार से टकराकर लोहे की नुकीली छड़ में फंस गया। उसका शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
चंडीगढ़ | Updated: March 02, 2024 15:32 IST
नवजात को दीवार पर फेंका  टकराकर नुकीली रॉड से लटका मासूम  शव देख निकल जाएगी चीख
नवजात बच्चे को दीवार पर फेंका। (File Photo)
Advertisement

हरियाणा के फरीदाबाद से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां नवजात बच्चे का शव लोहे के जंगले में फंसा मिला। एक शख्स ने बच्चे को दीवार में फेंक दिया। जिसके बाद वह दिवार से टकराकर निकीली ग्रिल में फंस गया। बच्चे का शव ग्रिल में फंसकर लटक रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फिलहाल, पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट सामने आने के बाद ही यह पता लग पाएगा कि बच्चे की मौत कैसे हुई। ऐसा तो नहीं है कि बच्ची की हत्या करने के बाद उसे फेंका गया था। हालांकि यह भी हो सकता है कि बच्चे की मौत लोहे की रॉड चुभने के कारण हुई हो।

Advertisement

बच्चे के शरीर में घुसी नुकीली रॉड

दरअसल, बच्चे को लोहे ही रॉड पर फेंकने के कारण नुकीली छड़ उसके शरीर में घुस गई। छड़ तिरछी हो गई और बच्चा उस पर लटक रहा था। आस-पास के लोगों ने जब बच्चे को छड़ पर लटकता देखा तो उनके होश उड़ गए। वे हैरान हो गए कि भला बच्चे के साथ क्या हुआ। इसके बाद बच्चे को छड़ से निकाला गया। इसके बाद बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस का कहना है कि शव के परीक्षण से पता चलेगा कि क्या बच्चे को फेंकने से पहले जानबूझकर उसकी हत्या की गई थी। या फिर छ़ड घुसने के कारण मौत हुई थी। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Advertisement

वहीं अजरौंदा में रहने वाले लोगों का कहना है कि बच्चे की मौत के लिए उसके माता-पिता दोषी हैं। आस-पास के लोगों का कहना है कि बच्चे की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को मौत ही सजा देनी चाहिए। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो