scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

फरीदाबाद में शख्स की गला काटकर हत्या, स्कूटी लेकर फरार हुए आरोपी

हरियाणा के फरीदाबाद से सनसीखेज खबर सामने आई है। यहां अज्ञात हमलावरों ने कथित रूप से गला काटकर एक शख्स की हत्या कर दी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
December 15, 2023 21:06 IST
फरीदाबाद में शख्स की गला काटकर हत्या  स्कूटी लेकर फरार हुए आरोपी
हत्या (सांकेतिक फोटो)
Advertisement

हरियाणा के फरीदाबाद से सनसीखेज खबर सामने आई है। यहां अज्ञात हमलावरों ने कथित रूप से गला काटकर एक शख्स की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि यह वारदात गुरुवार देर रात तिलपत इलाके में हुई। मृतककी पहचान 54 साल के रमन के रूप में हई है। उन्होंने आगे बताया कि हत्या के बाद आरोपी उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गए। जांच में पुलिस ने घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।

मृतक की नहीं थी किसी से दुश्मनी

मृतक के चचेरे भाई ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार रमन चाय-समोसे और बच्चों के छोटे-मोटे सामान बेचकर गुजर-बसर करता था। रमन के चचेर भाई विशन कुमार ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी फिर भी किसी ने उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

Advertisement

विशन कुमार ने मांग की कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए ताकि वारदात के पीछे की वजहों का पता लगाया जा सके। मृतक के चचेरे भाई ने दोषियों को सलाखों के पीछे भेजने की मांग की है। पुलिस के अनुसार रमन का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

महिला की गोली मारकर की हत्या

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में 22 साल की महिला की उसके दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोटेगांव के पुलिस निरीक्षक सुभाष बघेल ने मीडिया को बताया कि गुरुवार देर रात जब वह घर लौट रही थी तो रेलवे स्टेशन के पास उसके सिर में गोली मार दी गई। उसे एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रारंभिक जांच के अनुसार, महिला कुछ सालों पहले आरोपी की दोस्ती थी लेकिन फिर वह उससे अलग हो गई। मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

जब महिला ने आरोपी से रिश्ता खत्म किया तो वह गुस्से में था। उसने महिला को किसी और से दोस्ती को लेकर धमकी भी दी थी। महिला की हत्या के बाद परिजन ने न्याय की मांग करते हुए सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। परिजन का कहना है कि राज्य सरकार को उनका घर तोड़ देना चाहिए। महिला के परिजनों ने दावा किया कि आरोपी पिछले दो साल से उसका पीछा कर रहा था और उसे परेशान कर रहा था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो