scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav News: एल्विश यादव और यूट्यूबर मैक्सटर्न की लड़ाई के पीछे आखिर क्या है कहानी, टशनबाजी के चक्कर में पड़ गए लेने के देने

Elvish Yadav beating Maxtern News: एल्विश यादव ने मैक्सटर्न को क्यों पीटा। क्या है दोनों के बीच विवाद की वजह।
Written by: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | Updated: March 09, 2024 16:35 IST
elvish yadav news  एल्विश यादव और यूट्यूबर मैक्सटर्न की लड़ाई के पीछे आखिर क्या है कहानी  टशनबाजी के चक्कर में पड़ गए लेने के देने
एल्विश यादव ने यूट्यूबर मैक्सटर्न को पीटा। (Elvish Insta)
Advertisement

एल्विश यादव का नाम एक बार फिर विवादों में है। उनके ऊपर यूट्यूबर मैक्सटर्न नाम से फेमस सागर ठाकुर के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों की लड़ाई और टशनबाजी एफआईआर तक पहुंच गई है। सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का नाम ट्रेंड कर रहा है। लोगों का कहना है कि एल्विश यादव के खिलाफ आखिर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है।

चलिए बताते हैं कि दोनों यू ट्यूबर के बीच आखिर किस बात की लड़ाई है। अब बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को लगभग हर कोई जानता है। वहीं यूट्यूबर मैक्सटर्न के भी यूट्यूब पर 16 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं। मैक्सटर्न ने हरियाणा पुलिस पर एफआईआर बदले जाने का आरोप लगाया है। बता दें कि इससे पहले एल्वश यादव का नाम सांप के विष मामले में सामने आ चुका है। एल्विश यादव पर नोएडा की रेव पार्टी में सांपों के जहर का इंतजाम कराने का आरोप है।

Advertisement

एल्विश ने आते ही शुरु कर दिया मैक्सटर्न को पीटना

दरअसल, यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके कुछ साथियों के खिलाफ दिल्ली के एक ‘कंटेंट क्रिएटर’ के साथ यहां सेक्टर-53 के एक मॉल में मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एल्विश यादव आते ही सागर को पीटने लगते हैं। जिसमें एल्विश को कथित तौर पर मारपीट करते देखा जा सकता है। दिल्ली के रहने वाले सागर ठाकुर ने दावा किया कि यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

2021 से एल्विश को जानने का दावा

ठाकुर एक ‘कंटेंट क्रिएटर’ हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 8,90,000 और ‘एक्स’ पर 2,50,000 फॉलोअर्स हैं। ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा कि वह और यादव एक-दूसरे को 2021 से जानते हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘‘पिछले कुछ महीनों से ‘एल्विश फेन पेज’ नफरत फैला रहे हैं जिससे मैं परेशान हूं।’’ ठाकुर ने आगे कहा कि यादव ने शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए कहा और उन्होंने इसे बातचीत समझकर स्वीकार कर लिया।

उन्होंने दावा किया, ‘‘जब वह (एल्विश) स्टोर पर आए तो उनके 8-10 गुंडों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया और गाली गलौज की। वे सभी नशे में थे। एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की।’’ इतना ही नहीं ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा, ‘‘एल्विश यादव ने मुझे जान से मारने की धमकी दी।’’ फिलरहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Advertisement

क्या है दोनों के विवाद की वजह

असल में एल्विश यादव सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने मुनव्वर फारूकी को एक क्रिकेट मैच के दौरान गले लगाया था। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर एल्विश यादव के फैंस को पसंद नहीं आई और वे एल्विश ट्रोल करने लगे। यू ट्यूबर सागर ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, उस पोस्ट में एल्विश गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सागर ने लिखा है कि वाह एल्विश यादव ने दिल छूने वाली बात कही है।

इसके बाद एल्विश यादव ने सागर के इस पोस्ट को एक्श पर शेयर करते हुए लिखा, "भाई तू दिल्ली में ही रहता है सोचा याद दिला दूं।" इसके बाद सागर ने एक फोटो शेयर की जिसमें लिखा था कि वह रात 10 बजे गुरुग्राम के लिए निकला है। वहीं पर एल्विश यादव से मुलाकात होनी थी। जहां एल्विश यादव ने 12.30 उसे मिलने बुलाया था। यहां दोनों की मुलाकात हुई जो मारपीट में बदल गई। सागर ने एल्विश यादव के गिरफ्तारी की मांग की है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो