scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

30 साल की लड़की के साथ लिव-इन में रह रहे थे पिता, गुस्साए बेटों ने उठाया खौफनाक कदम, 83 साल के दादा को भी नहीं बख्शा

कानपुर देहात के अमरोधा कस्बे में गुरुवार तड़के 83 साल के शख्स और उसके बेटे की ‘लिव इन’ पार्टनर की धारदार हथियार से कथित तौर पर हत्या कर दी गई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
October 19, 2023 16:23 IST
30 साल की लड़की के साथ लिव इन में रह रहे थे पिता  गुस्साए बेटों ने उठाया खौफनाक कदम  83 साल के दादा को भी नहीं बख्शा
प्रतीकात्मक तस्वीर (jansatta)
Advertisement

कानपुर देहात के अमरोधा कस्बे में गुरुवार तड़के 83 साल के शख्स और उसके बेटे की ‘लिव इन’ पार्टनर की धारदार हथियार से कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों की पहचान राम प्रकाश द्विवेदी (83) और खुशबू (30) के रूप में हुई है। मृतक राम प्रकाश द्विवेदी का बेटा विमल द्विवेदी (63) इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया। कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक बीबीजीटी एस मूर्ति ने बताया कि इस घटना की सूचना पर पुलिस ने विमल द्विवेदी के दो बेटों अक्षत द्विवेदी (18) और उसके सौतेले भाई ललित द्विवेदी (42) को हिरासत में ले लिया गया है। ये दोनों गिरफ्तारी से बचने के लिए हरियाणा या मध्य प्रदेश भागने की कोशिश कर रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार, विमल ने पहले ही दो शादियां की थीं। इसके बाद वे लिवइन पार्टनर के साथ रह रहे थे। कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली थी। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। पिता के आचरण से पहले दो पत्नियों के बेटे नाराज थे।

Advertisement

अक्षत और ललित ने धारदार हथियार से किया हमला

उन्होंने आगे कहा कि अक्षत और ललित पिता विमल के मकान में घुस गए। उन्होंने दादा राम प्रकाश और खुशबू की पिटाई की। इसके बाद इन्होंने दोनों पर धारदार हथियार से हमला किया। जिससे राम प्रकाश और खुशबू की मौत हो गई। घटना के समय दिव्यांग मुन्ना ने घायल विमल को जान बचाकर भागते हुए देखा। उसने विमल के बड़े भाई को बुलाया। वे पास ही एक मकान में रहते हैं। उन्होंने बताया कि घायल विमल को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे कानपुर में लाला लाजपत राय अस्पताल रेफर कर गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

लिव-इन में रहने को लेकर हुआ कलह

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने फारेंसिक विशेषज्ञों को सबूत इकट्ठा करने के बुलाया। जांच के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि विमल पार्टनर खुशबू के साथ ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में था। इस बात को लेकर परिवार में कलह हुई और गुस्से में आकर अक्षत और ललित ने अपने पिता और अन्य पर हमला कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने कहा कि शुरुआत में अक्षत और ललित ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन कड़ाई से पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Female Constable Case: 2 साल से आरोपी छिपने के लिए कर रहा था ये काम, आखिर चढ़ा Police के हत्थे

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो