scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बदायूं में तनाव: सैलून मालिक ने दो मासूमों की उस्तरे से की हत्या, आरोपी भी एनकाउंटर में हुआ ढेर

Double Murder In Badaun: बदायूं में दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी गई है। इसके बाद इलाके में तनाव बढ़ गया है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: March 19, 2024 23:15 IST
बदायूं में तनाव  सैलून मालिक ने दो मासूमों की उस्तरे से की हत्या  आरोपी भी एनकाउंटर में हुआ ढेर
बदायूं में दो मासूम बच्चों की हत्या। (इमेज-सोशल मीडिया)
Advertisement

Double Murder In Badaun: यूपी के बदायूं से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर सैलून मालिकों ने दो मासूमों की उस्तरे से गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं, तीसरा बच्चा उनके चंगुल से भागने में सफल रहा। इस खौफनाक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं, घटना से गुस्साए लोगों ने इलाके में नाई की दुकान में तोड़फोड़ कर दी और पुलिस चौकी के सामने आगजनी की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने मुख्य आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया है। आरोपी दूसरे समुदाय के हैं।

बाबा कॉलोनी में विनोद कुमार और उनकी पत्नी संगीता रहती है। संगीता का अपने घर के नीचे ही पार्लर है। वह अपने तीन बच्चों के साथ घर पर अकेली थी। वहीं, जावेद और साजिद सामने सैलून की शॉप चलाते हैं। इन दोनों का झगड़ा विनोद के परिवार से अक्सर होता रहता था।

Advertisement

आरोपियों ने तीनों बेटों पर किया हमला

पड़ोस के लोगों ने कहा कि मंगलवार शाम के समय साजिद और जावेद विनोद के घर पर पहुंचे और सीधे दूसरी मंजिल पर विनोद के तीनों बेटों पर उस्तरे से हमला कर दिया। इसमें विनोद के दो बच्चों आयुष और हनी की मौत हो गई। वहीं, पीयूष मामूली रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के दौरान मां संगीता पार्लर में थी। चीख-पुकार मचने के बाद लोग ऊपर पहुंचे। इतने में आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया।

मुख्य आरोपी का हुआ एनकाउंटर

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। लोगों की भीड़ ने पुलिस को शव कब्जे में नहीं लेने दिया। स्थिति बेकाबू होते देख मौके पर डीएम और एसपी समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई। लोगों ने कई जगहों पर ट्रैफिक भी जाम कर दिया। यही नहीं सैलून वाले की दुकान से सामान निकालकर लोगों ने आग लगा दी। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया और मुख्य आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

Advertisement

डीएम मनोज कुमार ने दी जानकारी

मंडी समिति चौकी के पास बाबा कॉलोनी में दो बच्चों की हत्या के मामले पर बदायूं डीएम मनोज कुमार ने कहा कि हमें आज शाम सूचना मिली कि एक आदमी ने एक घर में घुसकर 11 और 6 साल के दो छोटे बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों से शांति बनाए रखने को कहा गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है कार्रवाई जारी है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो