scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अस्पताल में निर्वस्त्र होकर घूमने लगा डॉक्टर, वीडियो हुआ वायरल, जानिए पूरा मामला

संभाजीनगर के एक अस्पताल में डॉक्टर बिना कपड़ों के ही घूमने लगा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: March 10, 2024 12:07 IST
अस्पताल में निर्वस्त्र होकर घूमने लगा डॉक्टर  वीडियो हुआ वायरल  जानिए पूरा मामला
अस्पताल में निर्वस्त्र होकर घूमने लगा डॉक्टर। (Freepik Photo)
Advertisement

महाराष्ट्र के संभाजीनगर से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है। यहां सरकारी अस्पताल में एक डॉक्टर निर्वस्त्र होकर घूमने लगा। वह नशे की हालत में था। डॉक्टर को नग्न अवस्था में अस्पताल में घूमते हुए देखा गया। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला छत्रपति संभाजीनगर जिले की है।

बता दें कि पहले संभाजीनगर को पहले औरंगाबाद के नाम से जाना जाता था। लोग यह वीडियो देखकर हैरानी जता रहे हैं। हर कोई डॉक्टर की हरकत पर नाराजगी जाहिर कर रहा है।

Advertisement

सरकारी अस्पताल का मामला

दरअसल, बिडकिन ग्रामीण सरकारी अस्पताल में डॉक्टर बिना कपड़ों के घूम रहा था। अस्पतला में मरीज और कर्मचारी मौजूद थे। डॉक्टर 45 साल का है। वह अचानक बिना कपड़ों के ही अस्पताल में घूमने लगा। मामले में जिले के सिविल सर्जन और स्वास्थ्य सेवाओं के प्रमुख डॉ. दयानंद मोतीपावले ने मामले पर कहा कि फिलहाल घटना की जांच की जा रही है। दोषी पाए गए डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

महाराष्ट्र के बीड में रेल की पटरी पर मिला पुलिस अधिकारी का शव

महाराष्ट्र के बीड जिले में शनिवार सुबह रेल की पटरी पर 42 साल के एक पुलिस अधिकारी का शव मिला। प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का प्रतीत होता है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान पुणे अपराध जांच विभाग (सीआईडी) के आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ से जुड़े निरीक्षक सुभाष भीमराव दुधल के रूप में हुई है।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि इस बात का संदेह है कि दुधल ने शुक्रवार रात परली वैजनाथ रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। जीआरपी अधिकारी ने बताया कि शव दो टुकड़ों में कटा हुआ मिला। दुधल की जेब से एक साइन किया हुआ नोट मिला, जिसमें लिखा था कि वह पारिवारिक मुद्दों के कारण आत्महत्या कर रहे हैं।

पुलिस को अभी तक इस बात का कोई सुराग नहीं मिला है कि दुधल ने पुणे से 300 किलोमीटर से अधिक दूर परली की यात्रा क्यों की। जीआरपी अधिकारी ने कहा कि इस मामले में विस्तृत जांच जारी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो