scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Divya Pahuja Murder: दिव्या पाहुजा मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद हुई हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल

दिव्या पाहुजा का शव 11 दिन बाद बरामद किए जाने के बाद रविवार को उसके परिवार के सदस्यों ने अंतिम संस्कार किया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: shruti srivastava
नई दिल्ली | Updated: January 18, 2024 09:27 IST
divya pahuja murder  दिव्या पाहुजा मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी सफलता  बरामद हुई हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल
मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
Advertisement

दिव्या पाहुजा मर्डर केस में पुलिस को एक और सफलता मिली है। गुरूग्राम में एक होटल के कमरे में पूर्व मॉडल दिव्या आहूजा की गोली मारकर हत्या करने में इस्तेमाल की गयी पिस्तौल मिल गयी है। पिस्तौल को बुधवार को ‘ओल्ड दिल्ली रोड’ से बरामद कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि गुरूग्राम नगर निगम के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाये जाने के बाद यह पिस्तौल बरामद हुई।

दिव्या का शव हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक नहर से 13 जनवरी को बरामद किया गया था। उससे 11 दिन पहले यहां होटल ‘सिटी प्वाइंट’ में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह (56) की 13 दिन की पुलिस हिरासत पूरी होने के बाद उसे आज अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Advertisement

पुलिस हिरासत में है आरोपी

अधिकारियों के अनुसार, दिव्या के शव को नहर में फेंकने का आरोपी बलराज गिल (28) भी पुलिस हिरासत में है। उसे बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने दावा किया है कि 13 दिनों की पुलिस हिरासत के दौरान अभिजीत ने यह कबूल कर लिया कि उसने गोली मारकर दिव्या की हत्या की थी। पुलिस के अनुसार उसी से प्राप्त सूचना के आधार पर पिस्तौल बरामद की गयी।

एक वरिष्ठ जांच अधिकारी ने बताया कि अभिजीत ने पुलिस को बताया कि उसने व्यक्तिगत कारणों से दिव्या को गोली मारी जबकि पहले उसने कहा था कि दिव्या उसे ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए उसने दिव्या की हत्या कर दी। अबतक गुरूग्राम पुलिस इस हत्याकांड में छह लोगों- अभिजीत, उसकी पार्टनर मेघा, गिल, हेमराज, ओमप्रकाश और प्रवेश को गिरफ्तार कर चुकी है।

11 दिन बाद बरामद हुआ था शव

दिव्या पाहुजा का शव 11 दिन बाद 13 जनवरी को फतेहाबाद जिले की एक नहर से बरामद किए जाने के बाद रविवार को उसके परिवार के सदस्यों ने अंतिम संस्कार किया। रविवार देर शाम उसके परिजनों ने उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया। रविवार दोपहर को हिसार में एक मेडिकल बोर्ड की ओर से पोस्‍टमार्टम किए जाने के बाद उसका शव गुरुग्राम लाया गया। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, "पोस्टमार्टम के बाद शव दिव्या के परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। उन्होंने यहां गुरुग्राम में उसका अंतिम संस्कार किया।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो