scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Divya Pahuja Murder Case: सबसे पहले इस लड़की ने देखी थी दिव्या पाहुजा की लाश, मॉडल मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा

दिव्या पाहुजा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस को एक लड़की की जानकारी मिली है जिसने सबसे पहले उसकी लाश देखी थी। पुलिस इसे गवाह बनाने की तैयारी कर रही है।
Written by: न्यूज डेस्क
गुरुग्राम | Updated: January 07, 2024 13:20 IST
divya pahuja murder case  सबसे पहले इस लड़की ने देखी थी दिव्या पाहुजा की लाश  मॉडल मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा
मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
Advertisement

मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में पुलिस के हाथ एक अहम जानकारी लगी है। पुलिस के एक लड़की के बारे में जानकारी मिली है जिसने सबसे पहले दिव्या पाहुजा की लाश को कमरे में देखा था। पुलिस के मुताबिक यह लड़की अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड है। दिव्या की हत्या के बाद अभिजीत ने ही उसे होटल में बुलाया था। अभिजीत ने उससे लाश को ठिकाने लगाने के लिए मदद भी मांगी थी लेकिन उसने इससे इनकार कर दिया। पुलिस अब इसे सरकारी गवाह बनाने की तैयारी कर रही है।

अभी तक नहीं मिला शव

गुरुग्राम में गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड रह चुकी दिव्या पाहुजा (Divya Pahuja) का शव पुलिस को अभी तक नहीं मिल पाया है। सीसीटीवी फुटेज से साफ हो चुका है हत्या के बाद काफी देर कर उसकी लाश होटल में ही रही। इस दौरान आरोपी उसकी लाश को लेकर एक कमरे से दूसरे कमरे में ले गए। दिव्या पाहुजा को मंगलवार शाम करीब 5 बजे होटल मालिक अभिजीत सिंह ने कथित तौर पर गोली मार दी थी।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी में दिख रहा है कि शव कमरा नंबर 111 में उसी मंजिल पर पड़ा था। रात में होटल की लाइटें बंद कर दी गईं। सूत्रों ने सीसीटीवी फुटेज पर टाइम स्टैंप का हवाला देते हुए कहा कि मंगलवार रात 10: 42 बजे अभिजीत ने कथित तौर पर सफेद चादर में लिपटे शव को बीएमडब्ल्यू कार में ले जाने के लिए अपने एक दोस्त और दो कर्मचारियों की मदद ली।

पुलिस इस मामले में सीसीटीवी के गहना से जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक जिस लड़की ने सबसे पहले दिव्या की लाश देखी थी वह नजफगढ़ की रहने वाली है। फूड डिलीवरी के दौरान उसकी पहचान अभिजीत से हुई थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। पुलिस को अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक लड़की से अभिजीत ने कहा था कि उसे दिव्या की लाश को ठिकाने लगाना है। हालांकि लड़की ने इससे इनकार कर दिया और और वह होटल से चली गई।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो