scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Delhi: एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को लूटने पहुंचे दो बदमाश, एक ने मारा नाक पर मुक्का, फिर जो हुआ...

दिल्ली में स्पेशल सेल के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को निशाना बना दो बदमाशों । को भारी पड़ गया
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: shruti srivastava
नई दिल्ली | Updated: March 18, 2024 12:14 IST
delhi  एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को लूटने पहुंचे दो बदमाश  एक ने मारा नाक पर मुक्का  फिर जो हुआ
दिल्ली पुलिस। (प्रतीकात्मक फोटो)
Advertisement

दिल्ली के चाणक्यपुरी में दो स्नैचरों ने एक आदमी को निशाना बनाया तो उन्हें नहीं पता था कि वे किस मुसीबत में फंस गए हैं। चाणक्यपुरी इलाके में शाम को स्पेशल सेल के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट इंस्पेक्टर विनोद बडोला इवनिंग वॉक पर निकले थे। इस दौरान कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हालात तब बदल गए जब घायल विनोद बडोला एक स्नैचर को पकड़ने में कामयाब रहे।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट विनोद बडोला शाम को नेहरू पार्क में टहलने निकले थे तभी दो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। उनमें से एक ने बडोला की नाक पर मुक्का मारा, जिससे वह गिर गए और खून बहने लगा। तभी दूसरे आरोपी ने पुलिसकर्मी के गले से चेन खींचने की कोशिश की। इसके बाद इंस्पेक्टर हिम्मत जुटाकर उठे और पिस्टल हाथ में लिए बदमाश को दबोच लिया। हाथापाई के दौरान एक बदमाश पकड़ा गया।

Advertisement

दोनों हमलावर गिरफ्तार

विनोद की कॉल पर पहुंची पुलिस ने गौरव नाम के आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद दूसरे आरोपी पवन का पीछा कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया. हैरानी वाली बात यह है कि जिस दौरान बदमाश और इंस्पेक्टर के बीच हाथापाई चल रही थी, वहां पर कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव या उनकी मदद नहीं की।

राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित हैं एनकाउंटर स्पेशलिस्ट

पकड़े गए बदमाश का नाम गौरव बताया जा रहा है और इसके पास से एक पिस्टल मिली है। वहीं दूसरा बदमाश वहां से मौका देख भाग गया। पुलिस विनोद बडोला पर हुए अटैक की जांच कर रही है और दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ भी कर रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद विनोद ने स्थानीय पुलिस की मदद से दूसरे आरोपी पवन का पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपियों पर कई मुकदमे दर्ज हैं। जानकारी के लिए बता दें कि विनोद बडोला को उनकी बहादुरी के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और उन्होंने विभिन्न आतंकी मॉड्यूल का भी खात्मा किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो