scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

दिल्ली में ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाई दहशत, दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत, एक की हालत नाजुक

दिल्ली के सीलमपुर में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | Updated: March 10, 2024 10:58 IST
दिल्ली में ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाई दहशत  दो लोगों को मारी गोली  एक की मौत  एक की हालत नाजुक
फायरिंग। प्रतीकात्मक फोटो (Freepik)
Advertisement

दिल्ली के सीलमपुर में युवक की गोली मारकर हत्या कर दई गई। इस हमले में एक शख्स को गोली लगने से घायल हो गया। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। इस मामले में एक अधिकारी ने कहा कि कथित हमला रात 8:45 बजे हुआ। उन्होंने आगे बताया कि 25 साल के अरबाज और 30 साल के आबिद को कई गोलियां लगीं।

अधिकारी ने आगे बताया कि दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अरबाज को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने आगे बताया कि आबिद को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Advertisement

वहीं मामले में पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्वी) जॉय टिर्की ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अरबाज पर आपराधिक मामले दर्ज थे और आबिद के रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि शूटर की पहचान करने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जा रही है। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि मामला गैंगवार का हो सकता है। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

बागपत में छात्र का शव मिला, हत्‍या का मामला दर्ज बागपत

बागपत जिले में जिवाना गुलियान गांव के जंगल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र का शव बरामद किया गया है। पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि मामले में परिजनों की तहरीर पर हत्‍या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

Advertisement

बागपत के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना शनिवार शाम की है। उन्‍होंने बताया कि सूचना मिलने पर बिनौली थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त जिवाना गुलियान निवासी आर्यन के रूप में की गई। उसकी उम्र 17-18 साल के आसपास बताई जा रही है।

Advertisement

उन्‍होंने आगे बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। एएसपी के मुताबिक घटना के संबंध में मृतक के परिजनों की तहरीर पर इसी गांव के निवासी आशीष के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज किया गया है। उन्‍होंने आगे कहा कि आशीष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के तीन दल गठित किए गए हैं। बिनौली पुलिस के अनुसार, मृतक आर्यन गांव के पास गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र था। स्थानीय पुलिस मामले में हर पहलू से तहकीकात कर रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो