scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

दिल्ली में 4 लोगों ने पीट-पीटकर की शख्स की हत्या, शव देख पुलिस भी हैरान, जानिए वारदात की वजह

Delhi News: दिल्ली में एक शख्स को 4 लोगों ने तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। मामला पुरानी दुश्मनी का बताया जा रहा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | February 01, 2024 20:47 IST
दिल्ली में 4 लोगों ने पीट पीटकर की शख्स की हत्या  शव देख पुलिस भी हैरान  जानिए वारदात की वजह
क्राइम प्रतीकात्मक फोटो। (freepik)
Advertisement

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामला पुरानी दुश्मनी का है। घटना की जानकारी पुलिस ने दी। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

दरअसल, उत्तर-पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में एक पार्क के पास चार लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक शख्स को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। जबकि एक अन्य को बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार, यह घटना बुधवार देर रात हुई।

Advertisement

पुलिस ने बताई घटना की पूरी कहानी

मामले में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘देर रात एक बजकर 37 मिनट पर हमारे पास अस्पताल से फोन आया कि जग प्रवेश चंद्र अस्पताल के सामने डीडीए पार्क के पास दो लोग घायल हो गए हैं। इसके बाद घटनास्थल पर तुरंत पुलिसकर्मियों की एक टीम भेजी गई।’’ अधिकारी ने आगे बताया कि दोनों घायलों मयंक चौधरी (19) और लव कुश (24) को अस्पताल ले जाया गया।

छाती पर चोट के निशान

उन्होंने आगे कहा, ‘‘चौधरी की छाती पर चोट के कई निशान थे, जिसे मृत घोषित कर दिया गया। चौधरी को जिस तरह से पीटा गया था वह देखकर पुलिस भी हैरान थी। वहीं लव कुश की हालत गंभीर है। लव कुश ने पुलिस को दोनों गुटों के बीच पुरानी रंजिश होने की जानकारी दी है।’’

Advertisement

पुलिस का कहना है कि मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो