scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कांग्रेस विधायक के आवास पर बंद कमरे में मिला युवक का शव, खाने-पीने के लिए बुलाया था, पुलिस बोली- घर पर कोई नहीं मिला

Bihar News: बिहार में कांग्रेस की महिला विधायक के घर पर बंद कमरे में युवक का शव मिलने के बाद सनसनी मची हुई है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: October 29, 2023 09:42 IST
कांग्रेस विधायक के आवास पर बंद कमरे में मिला युवक का शव  खाने पीने के लिए बुलाया था  पुलिस बोली  घर पर कोई नहीं मिला
क्या युवक को घर पर बुलाकर की हत्या (Image - Twitter/nawadapolice)
Advertisement

Bihar News in Hindi: बिहार में क्राइम अभी भी आउट ऑफ कंट्रोल मालूम पड़ता है। ताजा मामला सामने आया है बिहार के नवादा से, जहां कांग्रेस पार्टी की विधायक (Congress MLA) नीतू सिंह के घर के एक बंद कमरे से एक युवक का शव बरामद किया गया है। कहा जा रहा है कि जिस समय पुलिस ने शव बरामद किया, उस समय घर पर विधायक के परिवार का कोई सदस्य नहीं था। घर पर सिर्फ दो बुजुर्ग महिलाएं उपस्थित थीं।

नवादा जिले से एसपी अंबरीश राहुल ने मीडिया से बातचीत में बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे नरहट थाना प्रभारी को सूचना प्राप्त हुई कि विधायक नीतू सिंह के घर पर एक बंद कमरे में एक शव पड़ा हुआ है। जानकारी मिलते ही नगर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

Advertisement

एसपी ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ में यह समझ आया कि जो जिस कमरे में शव बरामद किया गया है, वह विधायक के देवर सुमन सिंह के बेटे गोलू सिंह का है। उस शव गोलू सिंह के दूर के भाई पीयूष सिंह का है।

उन्होंने आगे बताया कि पीयूष शाम को अपने घर से रोटी लेकर खाने-पीने के लिए गोलू सिंह के रूम पर आया था, जब वो दोपहर तक वो वापस नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने जब खोजबीन की लेकिन कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई। इसके बाद पीयूष के परिजन उस रूम पर पहुंचे…. वो रूम बंद था।

Advertisement

एसपी अंबरीश राहुल ने कहा कि जब पुलिस टीम विधायक नीतू सिंह के आवास पर पहुंची तो वहां उनके परिवार के लोग मौजूद नहीं थे। घटना के समय घर पर सिर्फ गोलू सिंह था और उसकी दो दादी थीं। उन्होंने कहा कि अगर घटना के समय घर पर कोई और रहा होगा तो यह जांच में सामने आ जाएगा। एसपी ने बताया कि गोलू सिंह फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है।

Advertisement

जांच के लिए बुलाई गई फॉरेंसिक टीम

नवादा पुलिस ने शव बरामद होने के बाद घटना स्थल पर एफएसएल टीम (फॉरेंसिक टीम), डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट ब्यूरो के विशेषज्ञों को बुलाकर जांच करवाई। एसपी अंबरीश राहुल ने कहा कि साक्ष्य जमा किए जाएंगे और फिर पुलिस टीम द्वारा जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ अन्य नाम भी सामने आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो