scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

13 साल की छात्रा के पेट में हो रहा था दर्द, डॉक्टर ने बताई सच्चाई तो मां के पैरों तले खिसक गई जमीन

हरियाणा के जींद में एक 13 साल की 8वीं की छात्रा के पेट में कुछ दिनों से दर्द हो रहा था। इसके बाद मां बेटी की चेकअप कराने के लिए उसे अस्पताल लेकर पहुंची। इसके बाद डॉक्टर ने बच्ची की मां से जो कुछ कहा उसे सुनकर होश उड़ गए।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: December 04, 2023 13:31 IST
13 साल की छात्रा के पेट में हो रहा था दर्द  डॉक्टर ने बताई सच्चाई तो मां के पैरों तले खिसक गई जमीन
पीड़िता। (प्रतीकात्मक फोटो)
Advertisement

हरियाणा के जींद से रिश्ते को कलंकित करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां एक 13 साल की 8वीं की छात्रा के पेट में कुछ दिनों से दर्द हो रहा था। उसने अपनी मां को इस बारे में बताया। इसके बाद मां बेटी की चेकअप कराने के लिए उसे अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने उसका चेकअप किया। इसके बाद डॉक्टर ने बच्ची की मां से जो कुछ कहा उसे सुनकर होश उड़ गए।

दरअसल, डॉक्टर ने महिला को बताया कि उनकी बच्ची 4 महीने की गर्भवती है। इसके बाद बच्ची की मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। मामला जींद में सदर थानाक्षेत्र के एक इलाके की है। महिला ने जब बच्ची से इस बारे में पूछा तो उसने जो कुछ कहा वह सुनकर मां दंग रह गई। बच्ची ने बताया कि किसी और ने नहीं बल्कि उसके चचेरे भाई ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है। इसके बाद बच्ची की मां ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Advertisement

महिला ने दर्ज कराई शिकायत

मामले में सदर थाना की जांच अधिकारी प्रेम ने बताया कि पीड़ित लड़की की मां ने अपने देवर के बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता महिला का आरोप है कि आठवीं कक्षा में पढऩे वाली उसकी 13 साल की बेटी को पेट में दर्द होने पर जब अस्पताल ले जाया गया तब उसके 4 महीने की गर्भवती होने की बात सामने आई।

महिला का कहना है कि बेटी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि लगभग 4 महीने पहले जब घर में कोई नहीं था तो चचेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को इस घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि चचेरे भाई ने बाद में भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

Advertisement

शिकायतकर्ता महिला के अनुसार उनके देवर का परिवार भी उनके साथ रहता है। प्रेम ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो