scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सुसाइड करने गए कपल, ट्रेन की स्पीड देख पीछे हटी प्रेमिका, प्रेमी ने कूदकर दी जान, कहानी में ट्विस्ट है

राजस्थान में एक प्रेमी जोड़ा सुसाइड करने जाता है। ट्रेन की स्पीड देखकर प्रेमिका पीछे हट जाती मगर शख्स कूद जाता है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
जयपुर | Updated: February 02, 2024 21:14 IST
सुसाइड करने गए कपल  ट्रेन की स्पीड देख पीछे हटी प्रेमिका  प्रेमी ने कूदकर दी जान  कहानी में ट्विस्ट है
ट्रेन। (Demo Pic) -Freepik
Advertisement

राजस्थान के बालोतरा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां पचपदरा थाना इलाके में एक कपल रेलवे स्टेशन पर सुसाइड करने गए। जहां ट्रेन के पास आते ही प्रेमिका पीछे हट गई मगर प्रेमी ने कूदकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं शख्स के परिजन ने महिला और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है।

ट्रेन की स्पीड देख महिला ने बदल लिया मन

रिपोर्ट के अनुसार, 34 साल का शख्स और उसकी प्रेमिका सुसाइड करने के लिए राजस्थान के एक रेलवे स्टेशन पर गए। शख्स शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं। जब ट्रेन आई तो महिला डर के पीछे हट गई उसने अपना मन बदल लिया और शख्स कूद गया। ट्रेन की चपेट में आने से शख्स की मौत हो गई। वहीं महिला बच गई।

Advertisement

घटना गुरुवार रात राजस्थान के बालोतरा जिले के पचपदरा थाना इलाके में हुई। मृतक की पहचान राजू भट्ट के रूप में हुई है। वह मजदूरी करता था। उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। राजू के परिवार ने महिला रवीना (20) और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। राजू और रवीना एक ही गांव में रहते थे। दोनों एक साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों शादी करना चाहते थे मगर परिस्थियों के कारण यह संभव नहीं हो सका।

सुसाइड करने का किया था फैसला

गुरुवार को इस बात पर राजू और रवीना के बीच तीखी बहस हुई और उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया। दोनों खेड़ गांव के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। हालांकि ट्रेन स्पीड देखकर रवीना डर ​​के मारे पीछे हट गई, जबकि राजू उसके सामने कूद गया। बाद में ट्रेन गार्ड और स्टेशन के अन्य कर्मचारी राजू के शव को बालोतरा स्टेशन लेकर आए। पुलिस मौके पर पहुंची और राजू के शव को अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया।

वहीं राजू के परिवार ने गिरफ्तारी की मांग करते हुए शख्स का शव लेने से इनकार कर दिया है। मृतक के भाई वीरमाराम ने आरोप लगाया कि राजू को पहले भी जान से मारने की धमकी मिली थी। उन्होंने आरोप लगाया कि महिला के परिवार ने राजू की हत्या कर दी और उसके शव को पटरी पर रख दिया ताकि ऐसा लगे कि उसकी मौत आत्महत्या से हुई है। परिजनो के मुताबिक, राजू की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी और उसके आठ और पांच साल के दो बेटे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो