scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शर्मनाक! महिला सिपाही के साथ थाने में दुष्कर्म करता था सीनियर, इस बात की धमकी देकर बनाता था शिकार, ऐसे हुआ खुलासा

जालौन में एक महिला सिपाही के साथ पुलिस स्टेशन के अंदर सीनियर ने दुषकर्म किया। मामले का खुलास तब जब हुआ जब पीड़िता का ट्रांसफर दूसरे थाने में हो गया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: March 16, 2024 22:21 IST
शर्मनाक  महिला सिपाही के साथ थाने में दुष्कर्म करता था सीनियर  इस बात की धमकी देकर बनाता था शिकार  ऐसे हुआ खुलासा
दुष्कर्म पीड़िता। (प्रतीकात्मक)- Freepik Photo
Advertisement

यूपी के जालौन से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां थाने में तैनात सिपाही ही भक्षक बन गया। उसने महिला सिपाही को अंजाम भुगत लेने की धमकी देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले का खुलासा तब हुआ महिला सिपाही का दूसरी जगह ट्रांसफर हो गया।

पीड़िता ने अपने उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत की। इसके बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की। इस खबर ने सभी तो हैरान कर दिया। पुलिस तो लोगों की हिफाजत करने के लिए होती है। अगर पुलिस की मौजूदगी में महिला सिपाही सुरक्षित नहीं है तो आम महिलाएं कैसे सुरक्षित रहेंगी।

Advertisement

महिला सिपाही ने दर्ज कराई शिकायत

दरअसल, जालौन जिले के एक थाने में एक सिपाही द्वारा कथित तौर पर एक महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार महिला सिपाही ने अपने साथी पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए तहरीर दी जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) डॉ असीम चौधरी ने बताया कि नदीगांव थाने में सिपाही कर्मवीर सिंह की तैनाती है, जबकि किसी अन्‍य थाने में महिला सिपाही की तैनाती है।

Advertisement

जेल भेजा गया आरोपा सिपाही

उन्होंने आगे बताया कि महिला सिपाही ने सिपाही कर्मवीर सिंह के खिलाफ अपने साथ अभद्र व्यवहार एवं बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। एएसपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने एक जांच समिति गठित की जिसकी रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला पंजीकृत कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

उन्होंने आगे बताया कि आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद शनिवार को जेल भेज दिया गया। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो