scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

घर में काम करने वाली महिला को बाम लगाने के लिए बुलाया फिर…, कर्नल पर दुष्कर्म का आरोप, पत्नी ने पीड़िता का दिया साथ

कर्नल पर आरोप है कि उसने 9 साल पहले घर में काम करने वाली महिला के साथ दुष्कर्म किया। अब पत्नी को खबर लगी तो उसने पीड़िता का साथ दिया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: February 05, 2024 10:04 IST
घर में काम करने वाली महिला को बाम लगाने के लिए बुलाया फिर…  कर्नल पर दुष्कर्म का आरोप  पत्नी ने पीड़िता का दिया साथ
पीड़िता। (प्रतीकात्मक फोटो)
Advertisement

देहरादून से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां कर्नल पर घरेलू सहायिका के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। आरोप है कि कर्नल ने महिला के साथ 2015 में दुष्कर्म किया था। कर्नल पर शनिवार को मामला दर्ज किया गया था। मामला कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज किया गया।

अधिकारी ने किया सिर दर्द का नाटक

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपराध कथित तौर पर तब हुआ जब अधिकारी का परिवार बाहर था। महिला की शिकायत के अनुसार, आरोपी कर्नल ने सिरदर्द का नाटक किया और उसे अपने कमरे में ले जाकर सिर पर बाम लगाने के लिए कहा। इसके बाद उसने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया।

Advertisement

नौकरी छोड़ शहर लौट गई थी पीड़िता

इतना ही नहीं अधिकारी ने महिला को चुप रहने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने अपनी नौकरी छोड़ दी और शहर छोड़कर अपने घर अंबाला चली गई। महिला ने कई सालों तक यह बात सबसे छिपाकर रखी। डर के मारे उसने किसी से कुछ नहीं कहा। उसके साथ जो हुआ उसने किसी को भनक तक नहीं लगने दी। उसने अपनी आपबीती किसी को नहीं बताई।

सालों बाद अधिकारी की पत्नी से हुई पीड़िता की मुलाकात

संयोग से सालों बाद पीड़िता की मुलाकात पिछले सितंबर के समय कर्नल की पत्नी से हुई। उस समय वह देहरादूर में थी। पीड़िता ने पूरी बात अधिकारी की पत्नी को बताई। अधिकारी की पत्नी ने पीड़िता का साथ दिया और उसे पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा। हालांकि पुलिस ने शुरू में मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला कोर्ट चली गई।

Advertisement

मामले में क्लेमेंट टाउन के SHO दीपक धारीवाल ने कहा, "IPC की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया था। फिलहाल उनकी पोस्टिंग के बारे में जानने और उनसे पूछताछ करने के लिए सेना में अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई का जी रही है।''

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो